'प्रस्थानम' के लिए लखनऊ में अपने स्कूल पहुंचे अली फजल कहा बचपन की यादें हुईं ताजा

2018-07-12T16:24:59Z

अपनी आगामी फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग करते हुए अभिनेता अली फजल को एक खास खुशी का अवसर हासिल हुआ है। उन्हें अपने गृहनगर लखनऊ में ही इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग करने का अवसर प्राप्त हुआ। सोने पर सुहागा तो यह रहा कि उनकी फिल्म का एक गाना लखनऊ के उस स्कूल में फिल्माया गया जहां खुद अली फजल ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हासिल की थी।

 

मुंबई(ब्यूरो)। अपनी आगामी फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग करते हुए अभिनेता अली फजल को एक खास खुशी का अवसर हासिल हुआ है। उन्हें अपने गृहनगर लखनऊ में ही इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग करने का अवसर प्राप्त हुआ। सोने पर सुहागा तो यह रहा कि उनकी फिल्म का एक गाना लखनऊ के उस स्कूल में फिल्माया गया, जहां खुद अली फजल ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हासिल की थी। अली फजल ने अपने ही स्कूल में की शूटिंगस्कूल के गलियारे और मैदान में इन दोनों के डांस करते हुए कुछ दृश्य कैमरे में कैद किए गए हैं। अपने स्कूल में वापस आकर शूटिंग करने के एहसास पर बात करते हुए फजल ने बताया कि हर किसी की जिंदगी में उसके स्कूल का एक खास स्थान होता है। यहां की यादें, यहां बिताए गए पल सुनहरी धरोहर होती हैं। ऐसे में मेरे लिए यहां आकर फिल्म की शूटिंग करना किसी सपने जैसा है। मेरा स्कूल बिल्कुल भी नहीं बदला है। मैं इसके हर हिस्से को प्यार करता हूं। इसका शाही ढांचा, यहां के शिक्षक, यहां की संस्कृति सभी कुछ मुझे बहुत प्यारे हैं। 'प्रस्थानम' इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म का रीमेक इस गाने की शूटिंग के दिन यह स्कूल बंद था, तो ऐसे में अली यहां के स्टाफ सदस्यों और शिक्षकों से मुलाकात नहीं कर पाए। पर उन्होंने बताया कि किसी और दिन यहां आकर सभी से मुलाकात जरूर करूंगा। अली की यह फिल्म 'प्रस्थानम' इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म का रीमेक है। भारतीय-अमेरिकी मूल के निर्देशक देवा कट्टा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त और सत्यजीत दुबे भी अन्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 

मुंबई(ब्यूरो)। अपनी आगामी फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग करते हुए अभिनेता अली फजल को एक खास खुशी का अवसर हासिल हुआ है। उन्हें अपने गृहनगर लखनऊ में ही इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग करने का अवसर प्राप्त हुआ। सोने पर सुहागा तो यह रहा कि उनकी फिल्म का एक गाना लखनऊ के उस स्कूल में फिल्माया गया, जहां खुद अली फजल ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हासिल की थी। 

अली फजल ने अपने ही स्कूल में की शूटिंग

स्कूल के गलियारे और मैदान में इन दोनों के डांस करते हुए कुछ दृश्य कैमरे में कैद किए गए हैं। अपने स्कूल में वापस आकर शूटिंग करने के एहसास पर बात करते हुए फजल ने बताया कि हर किसी की जिंदगी में उसके स्कूल का एक खास स्थान होता है। यहां की यादें, यहां बिताए गए पल सुनहरी धरोहर होती हैं। ऐसे में मेरे लिए यहां आकर फिल्म की शूटिंग करना किसी सपने जैसा है। मेरा स्कूल बिल्कुल भी नहीं बदला है। मैं इसके हर हिस्से को प्यार करता हूं। इसका शाही ढांचा, यहां के शिक्षक, यहां की संस्कृति सभी कुछ मुझे बहुत प्यारे हैं। 

 

Haq doge toh Ramayan shuru hogi, chhinoge toh Mahabharat! Presenting the official poster of #Prassthanam@PrassthanamFilm @SanjayDuttsProd @devakatta @mkoirala @bindasbhidu @ChunkyThePanday @AmyraDastur93 @alifazal9 #MaanayataDutt @Sandy_Bhargava @satyajeet_dubey pic.twitter.com/ByTnphusHp

— Sanjay Dutt (@duttsanjay) 10 July 2018

 

'प्रस्थानम' इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म का रीमेक 

इस गाने की शूटिंग के दिन यह स्कूल बंद था, तो ऐसे में अली यहां के स्टाफ सदस्यों और शिक्षकों से मुलाकात नहीं कर पाए। पर उन्होंने बताया कि किसी और दिन यहां आकर सभी से मुलाकात जरूर करूंगा। अली की यह फिल्म 'प्रस्थानम' इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म का रीमेक है। भारतीय-अमेरिकी मूल के निर्देशक देवा कट्टा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त और सत्यजीत दुबे भी अन्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: क्या फातिमा और अपारशक्ति एक- दूसरे को कर रहे डेट? देखें तस्वीरें


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.