आलिया भट्ट ने पकड़ी साउथ इंडियन सिनेमा की राह आखिर वजह है बड़ी!

2019-03-22T17:06:47Z

हिंदी सिनेमा में बेहद कम वक्त में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अब साउथ इंडियन सिनेमा में अपनी किस्‍मत आजमाने जा रही हैं। जी हां यह बात चौंकाने वाली जरूर है लेकिन है सोलह आने सच।

कानपुर। एक वक्त था जब कलाकार हिंदी फिल्मों में कदम रखने से पहले दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी अदाकारी को धार देते थे, लेकिन साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' की रिलीज के बाद अब इस सोच मे जबरदस्त बदलाव आ चुका है। अब हिंदी फिल्म कलाकार साउथ सिनेमा की फिल्मों को भी अपने कॅरियर लिस्ट में शुमार कर रहे हैं। इसी कड़ी में अगला नाम जुड़ रहा है बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट का।

एस. एस. राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म में करेंगी काम
पता चला है कि आलिया भट्ट जल्द ही 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस. एस. राजामौली की अपकमिंग तेलुगु फिल्म 'रामा रावणा राज्यम' यानि 'आरआरआर' में नजर आएंगी। फिल्म को 30 जुलाई 2020 को तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कई दूसरी भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आलिया के ऑपोजिट सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर भी इस फिल्म को दमदार बनाने वाले हैं।

आलिया का साथ देंगे राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन

साउथ सिनेमा में अपनी एंट्री को लेकर आलिया ने कहा है कि, 'राजमौली सर के साथ काम करना मेरे लिए एक बड़ा सपना पूरा होने जैसा है। राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम करने का मौका मिलना भी बड़े सम्मान की बात है। मैं इस अनुभव और दक्षिण भारत में पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।' फिल्म की कहानी 1920 की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

'मर्द को दर्द नहीं होता' के लिए देखनी पड़ीं ढेरों एक्शन फिल्में : 'पटाखा' गर्ल राधिका मदान



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.