CHAIBASA : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चाईबासा-सरायकेला मुख्य मार्ग पर सांगाजटा के आगे पावर ग्रिड के पास सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की जान चली गई। घटना मंगलवार की देर रात करीब एक बजे की बताई जाती है। तीनों युवक एक बाइक पर सवार होकर सरायकेला के बारूडीह में आयोजित मांगे परब देखकर किरी गांव लौट रहे थे। मृतकों में झींकपानी थाना क्षेत्र के सिंहपोखरिया रघुनाथपुर गांव निवासी 24 वर्षीय अमन सावैया, ममेरा भाई किरी निवासी 25 वर्षीय बंसीधर गोडसोरा और किरी निवासी 30 वर्षीय बुधन सिंह जामुदा शामिल है। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण अमन और बंशीधर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि बुधन सिंह जामुदा की मौत सरायकेला अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। पुलिस ने अमन और बंशीधर का शव को चाईबासा सदर अस्पताल में बुधवार को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। सरायकेला अस्पताल में इलाज के दौरान मृत बुधन सिंह के शव को सरायकेला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया।

अज्ञात वाहन से हुई टक्कर

घटना के संबंध में बताया गया कि तीनों युवक एक बाइक पर सवार होकर झींकपानी थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर से किरी गांव जाने के लिए निकले थे। जाने के क्रम में रास्ते पर अमन की मौसी घर सांगा जटा गए जहां पर कुछ देर ठहरने के बाद बुधन सिंह जामुदा के कहने पर तीनों युवक सरायकेला क्षेत्र के बारूडीह गांव में आयोजित मांगे परब देखने के लिए चले गए थे। वहां से देर रात किरी गांव लौटने के क्रम में सांगाजाटा के बगल पावर ग्रिड के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में अमन और बंशीधर की मौत हो गई। वहीं, घटना के कुछ देर बाद घटनास्थल पर पहुंची पंडरासाली ओपी की पेट्रो¨लग पार्टी ने गंभीर रूप से घायल बुधन सिंह जामुदा को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरायकेला ले गए, लेकिन वहां पर इलाज के दौरान बुधनसिह की मौत हो गई।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस द्वारा मोबाइल पर परिजनों को घटना की जानकारी दिए जाने के बाद किरी गांव के परिजन देर रात करीब 2:00 बजे घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों युवकों के शव को सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। इस घटना में बाइक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। संभावना व्यक्त किया जा रहा है कि सामने से आ रही किसी अज्ञात बाइक या वाहन के साथ युवकों की बाइक टकराई होगी। घटना में मृतक अमन और उसका ममेरा भाई बंशीधर शादीशुदा था। अमन की शादी पिछले 10 माह पूर्व और बंशीधर की शादी 1 साल पूर्व हुई थी। दोनों के बाल च्च्चे नहीं हैं। मृतक बुधन सिंह जामुदा कुंवारा था।

Posted By: Inextlive