All work and no play

2011-10-01T14:14:00Z

Salman’s five-day schedule in the city is too packed to include even his last film’s success party

सलमान खान एक महीने बाद वापस आए हैं और इसमें कोई हैरानी की बात नहीं कि उनका शेड्यूल बहुत ही टाइट है. सलमान पहले नर्व डिसऑर्डर के ट्रीटमेंट के लिए यूएस में थे और फिर डबलिन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए. इससे पहले कि वह कंट्री से बाहर जाएं उनके पास मुंबई में अपना काम कम्पलीट करने के कुछ ही दिन हैं. अनफॉर्चुनेटली इस वजह से वह अपनी फिल्म बॉडीगार्ड की सक्सेस भी सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे. 


अब फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान के ब्रदर-इन-लॉ अतुल अग्निहोत्री ने मूवी की सक्सेस पार्टी को पोस्टपोन करना तय कर लिया है. सोर्स ने बताया, ‘अतुल ने ये पार्टी सलमान के वापस आने तक होल्ड कर रखी थी, लेकिन उनके टाइट शेड्यूल के चलते अब पार्टी का टाइम नहीं है.  इसके अलावा सलमान को 2 अक्टूबर से एक था टाइगर की शूटिंग वापस ज्वॉइन करनी है, जिसके लिए उन्हें शेप में भी रहना है ताकि वह कॉम्पिलीकेटेड एक्शन सीक्वेंसेज शूट कर सकें.

जबकि डॉक्टर्स ने सल्लू को ये एडवाइस दी है कि सर्जरी के बाद उन्हें थोड़ा रेस्ट करना चाहिए लेकिन इसके बावजूद भी सलमान का पूरा वीक सुपर हैक्टिक है. अपने फ्रेंड संजय दत्त के साथ शो को होस्ट करने के साथ-साथ उन्होंने फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला के साथ मीटिंग भी प्लान की. सोर्स के अकार्डिंग सलमान साजिद की हाउसफुल 2 को प्रीपोन करके 3 अप्रैल तक करने के फैसले के साथ हैं. इससे उनकी कबीर खान डायरेक्टेड नेक्स्ट मूवी क्लैश नहीं करेगी जो 1 जून को रिलीज होनी है.

साथ ही टफ सीक्वेंसेस के लिए एक्शन टीम भी रेडी हो रही हैं. प्रोडक्शन हाउस के स्पोक्स पर्सन आगे ऐड करते हैं, ‘डबलिन में कटरीना के साथ शूटिंग चल रही है जबकि सलमान मुम्बई मेंं हैं, फिर एक्शन टीम तैयार की जाएगी और 4 अक्टूबर से हम उनके साथ शूटिंग स्टार्ट कर देंगे.’

Posted By: Garima Shukla

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.