-हॉस्टल में काम करने वाले ठेकेदार को हड़काने का मामला आया सामने

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ की पूर्व अध्यक्ष ऋचा सिंह और यूनिवर्सिटी में कार्य करने वाले ठेकेदार का ऑडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया। ऑडियो में पूर्व अध्यक्ष द्वारा ठेकेदार को धमकाने और काम के लिए जरूरी बातों को समझने की बात कही जा रही है। ऑडियो में पूर्व अध्यक्ष के रूप में बतायी जा रही वायस में ठेकेदार से कहा जा रहा है कि कैसे काम होता है, ये तुम जानते हो, हमसे मिलकर उसे समझ लो। पूरे दिन स्टूडेंट्स में इस बात को लेकर चर्चा होती रही।

पूर्व अध्यक्ष ने ऑडियो को बताया एडिटेड

ठेकेदार और पूर्व अध्यक्ष के बीच हुई बातचीत के वायरल हुए ऑडियो को लेकर पूर्व अध्यक्ष ऋचा सिंह ने उसे एडिटेट बताया। उन्होंने कहा कि ऑडियो को किसी प्रोफेशनल से एडिट करा कर उसे वायरल किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए।

बताया यूनिवर्सिटी की साजिश

उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में हो रही गड़बड़ी का मुद्दा उठाया है, उसी समय से यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन उनके पीछे पड़ा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए उसे यूनिवर्सिटी की साजिश बताया। उन्होंने कहा कि जिसे शिकायत है वह उचित पटल पर जाए और ऑडियो की जांच कराएं।

मैंने जबसे इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में गड़बड़ी का मुद्दा उठाया है, तभी से यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन पीछे पड़ा है। जिसे शिकायत हो वह इसकी जांच कराए।

-ऋचा सिंह,

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी

Posted By: Inextlive