-दो दिन पूर्व मुफ्त में आइसक्रीम न देने से खफा बाइक सवारों ने दिया घटना को अंजाम

PRAYAGRAJ: धूमनगंज के प्रीतमनगर मोड़ स्थित आइसक्रीम की दुकान पर अज्ञात बाइक सवारों ने बम फेंक दहशत फैला दी। बम फेंकने के बाद बाइक सवार वहां से भाग निकले। बम के धमाकों से दुकानों के कउंटर में लगे शीशे चकनाचूर हो गए। पास में स्थित फास्टफूड की दुकान पर खड़े दर्जन भर लोगों में भगदड़ मच गई। खबर मिलते ही सीओ सिविल लाइंस व इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। बमबाजों की तलाश में देर रात तक पुलिस दबिश में जुटी रही। बमबाजी के पीछे रीजन दो दिन पूर्व फ्री आइसक्रीम न देने पर हुआ विवाद बताया जा रहा है।

बम फेंकने के बाद भाग निकले

थाना क्षेत्र के साकेतनगर निवासी प्रवीण यादव की प्रीतम नगर मोड़ पर आइसक्रीम की दुकान है। ठीक बगल में एक फास्टफूड व पान की दुकान भी है। रात करीब आठ बजे फास्टफूड की दुकान पर महिला व पुरुष बच्चों के साथ खड़े थे। पान की दुकान पर भी कुछ लोग मौजूद थे, जबकि आइसक्रीम की दुकान से ग्राहक जा चुके थे। इस बीच बाइक से तीन युवक पहुंचे और आइसक्रीम की दुकान पर बम फेंकना शुरू कर दिया। बम धमाकों से वहां मौजूद लोगों में दहशत फैल गई। आसपास की दुकानों पर खड़े ग्राहक डर के मारे भागने लगे। भगदड़ व चीख-पुकार सुन पड़ोस के अन्य लोगों ने पुलिस को खबर दी। इस बीच बम फेंकने वाले वहां से भाग खड़े हुए।

सूचना पा मौके पर पहुंची पुलिस

मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे क्षेत्राधिकारी सिविल लाइंस बृजनारायण सिंह व इंस्पेक्टर शमशेर सिंह बमबाजों की तलाश में जुट गए। दुकानदार प्रवीण ने पुलिस को बताया कि दो दिन पूर्व दो युवक बाइक से आए थे। वह आइसक्रीम लेने के बाद पैसे नहीं दे रहे थे। इसी बात को लेकर उनसे कहा-सुनी हुई थी। उन्हीं बाइक सवारों ने अपने एक दोस्त के साथ आकर बमबाजी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस तीनों की तलाश में देर रात तक भोला का पूरा व कंधईपुर इलाके में दबिश देती रही। सीओ ने कहा कि जल्द ही तीनों बमबाजों को पकड़ लिया जाएगा। बता दें कि क्षेत्र में बमबाजी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है।

Posted By: Inextlive