21 जून को लोक सेवा आयोग की ओर से परीक्षा का होना था आयोजन prayagraj@inext.co.in PRAYAGRAJ: कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से यूपीपीएससी की ओर से आयोजित होने वाली पीसीएस 2020 प्री की परीक्षा स्थगित कर दी गई. अभी तक आयोग की ओर से परीक्षा का आयोजन के लिए 21 जून की डेट निर्धारित की गई थी. तीन पदों पीसी

21 जून को लोक सेवा आयोग की ओर से परीक्षा का होना था आयोजन

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से यूपीपीएससी की ओर से आयोजित होने वाली पीसीएस 2020 प्री की परीक्षा स्थगित कर दी गई। अभी तक आयोग की ओर से परीक्षा का आयोजन के लिए 21 जून की डेट निर्धारित की गई थी। तीन पदों पीसीएस/एसीएफ/आरएफओ कुल 5,95,696 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। लेकिन कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बाद परीक्षा स्थगित की गई है। आगे परीक्षा की नई तिथियों की जल्द ही घोषणा की जाएगी।

21 अप्रैल से शुरू हुए थे ऑनलाइन आवेदन

यूपीपीएससी की ओर से पीसीएस, एसीएफ व आरएफओ 2020 परीक्षा के लिए 21 अप्रैल से ऑनलाइन आवेदन शुरु हुआ था। पहले परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख 18 मई व आवेदन सबमिट करने की अंतिम तारीख 21 मई तय थी। लॉकडाउन के कारण उसे बढ़ाकर दो जून तक किया गया था। वहीं आवेदन सबमिट करने के लिए आयोग की ओर से अंतिम तिथि चार जून निर्धारित की गई थी। आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद आयोग की ओर से पूर्व निर्धारित तिथि पर होने वाली परीक्षा का स्थगित कर दिया गया। आयोग के परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र ने बताया कि परीक्षा की नई शीघ्र ही घोषित की जाएगी।

Posted By: Inextlive