-जादूगर बनी पुलिस महीनों से वांछित चल रहे 147 लोगों को एक साथ किया गिरफ्तार PRAYAGRAJ: आका यानी एसएसपी का रुख सख्त होते देख जिले की पुलिस जादूगर बन गई. छड़ी घुमाते ही खुलेआम घूम रहे 147 अपराधी गिरफ्तार कर लिए गए. एक साथ विभिन्न मामलों में वांछित पकड़े इन अपराधियों को पुलिस इसके पहले रोज खोज रही थी

-जादूगर बनी पुलिस महीनों से वांछित चल रहे 147 लोगों को एक साथ किया गिरफ्तार

PRAYAGRAJ: आका यानी एसएसपी का रुख सख्त होते देख जिले की पुलिस जादूगर बन गई। छड़ी घुमाते ही खुलेआम घूम रहे 147 अपराधी गिरफ्तार कर लिए गए। एक साथ विभिन्न मामलों में वांछित पकड़े इन अपराधियों को पुलिस इसके पहले रोज खोज रही थी। मगर, सभी पुलिस की पकड़ तो दूर नजर तक में नहीं आ रहे थे। पुलिस की यह जादूगरी पता चलते ही देर शाम लोगों में चर्चा का विषय बन गया।

अलग-अलग धाराओं में हैं वांछित

वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी ने सभी थानों की पुलिस को सख्त निर्देश दिए। आका का हुक्म मिलते ही थाना पुलिस मानों जादूगर बन गई। गिली-गिली पमपम छू बोलकर थाना पुलिस द्वारा जैसे जादू की छड़ी घुमा दी गई हो। महीनों व वर्षो से जो अपराधी पकड़े में नहीं आ रहे थे वह पलक झपकते ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस इन अपराधियों को लेकर पुलिस लाइन पहुंची। आंकड़ों पर गौर करें तो इन गिरफ्तार किए गए लोगों में लूट के दो, पाक्सो एक्ट के एक, रंगदारी में एक, बलवा में दस, हत्या के प्रयास में दो, गैंगेस्टर में 11, अभियुक्त शामिल हैं। इसके अतिरिक्त अन्य अपराधों में वांछित तथा शस्त्र एवं विस्फोटक अधिनियम सम्बंधित अपराधों में कुल 120 अभियुक्त शामिल हैं।

Posted By: Inextlive