-एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से सुबह अचानक छुट्टी के आदेश के बाद बढ़ी मुसीबत

-स्कूल पहुंचने के बाद स्टूडेंट्स को हुई छुट्टी की जानकारी

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: मौसम में अचानक हुए बदलाव के कारण शुक्रवार को प्राइमरी सेक्शन के बच्चों की अचानक छुट्टी घोषित कर दी गई। सुबह आठ बजे प्रशासन की तरफ से मैसेज जारी हुआ। नतीजा यह हुआ कि अधिकतर स्टूडेंट्स को स्कूल पहुंचने के बाद स्कूल बंद होने की जानकारी मिली। ऐसे में बच्चों को स्कूल गेट ही वापस लौटना पड़ा। वहीं पैरेंट्स भी इस बात से नाराज दिखे कि स्कूल बंद होने की सूचना देर से मिलने के चलते इस खराब मौसम में बच्चों को परेशानी उठानी पड़ी।

अचानक स्कूल से आ गया मैसेज

डीआईओएस ऑफिस में काम करने वाले संतोष गुप्ता ने बताया कि बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद वह ऑफिस चले गए। अचानक से स्कूल से मैसेज आया कि छुट्टी हो गई है। ऐसे में बच्चे को स्कूल जाकर रिसीव करना पॉसिबल नहीं था। एक रिलेटिव से रिक्वेस्ट करके उन्हें बच्चे को रिसीव करने के लिए भेजा। संतोष गुप्ता की तरह ही बड़ी संख्या में लोगों को दिक्कत उठानी पड़ी।

गौरतलब है कि भीषण ठंड और बारिश को लेकर पहले ही चेतावनी दी गई थी। लेकिन प्रशासन की ओर से कोई छुट्टी की घोषणा नहीं हुई थी। शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे अचानक मौसम के बदले हुए तेवर को देखते हुए पांचवीं तक के स्कूल बंद करने के निर्देश जारी कर दिए गए। स्कूलों तक आदेश पहुंचने के पहले ही बच्चों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। स्कूल प्रबंधन भी इस बारे में कोई निर्णय लेते तब तक काफी देर हो गई। बाद में कई स्कूलों ने मैसेज भेजकर पैरेंट्स को छुट्टी होने की सूचना दी।

Posted By: Inextlive