-मोबाइल पर कॉल कर धमकी देने वाले शख्स ने खुद को बताया पूर्व सांसद अतीक अहमद का गुर्गा

-डरे सहमे एसएसई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर केस की जांच में जुटी धूमनगंज पुलिस

PRAYAGRAJ: रेलवे में तैनात सीनियर सेक्शन इंजीनियर निर्भय सिंह पटेल को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। कॉल करने वाले शख्स ने खुद को पूर्व सांसद अतीक अहमद का गुर्गा बताया है। उसकी धमकी से डरे सहमे एसएसई ने मामले की तहरीर धूमनगंज पुलिस को दी है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है।

बांदा जिले के हैं निवासी

बांदा जिले के फतपुर गांव निवासी निर्भय सिंह पुत्र राम नारायण सिंह पटेल उत्तर मध्य रेलवे प्रधान कार्यालय एनसीआर हेडक्वॉर्टर में सिग्नल एवं दूरसंचार विभाग में एसएसई यानी सीनियर सेक्शन इंजीनियर के पद पर तैनात हैं। वह यहां प्रीतम नगर भोला का पूरा मोहल्ले में किराए पर रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि 23 नवंबर को उनके मोबाइल पर एक कॉल आई। फोन करने वाले शख्स ने खुद को पूर्व सांसद अतीक अहमद का गुर्गा बताया। धमकी दी कि तुम अपने स्टाफ के कर्मचारियों को बहुत परेशान करते हो। अशोभनीय शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि यदि तुमने ऐसा करना बंद नहीं किया तो जान से मार देंगे। एसएसई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर धूमनगंज पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

यह उनका विभागीय मामला है। फिलहाल नंबर को सर्विलांस पर लगवाकर ट्रैस किया जा रहा है। कॉल करने वाले के पकड़े जाने के बाद ही मामले की सच्चाई का पता चल सकेगा।

-शमशेर बहादुर सिंह, इंस्पेक्टर धूमनगंज

Posted By: Inextlive