-इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार ने जारी किया निर्देश

-ऑफिस स्टाफ की कम से कम मौजूदगी में पूरे कराए जाएंगे काम

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: सिटी में तेजी से बढ़ रही कोरोना पेशेंट्स की संख्या ने हर किसी को परेशान कर रखा है। सभी विभागों में एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। इस बीच मिनिस्ट्री ऑफ होम अफेयर्स की ओर से जारी गाइडलाइन को देखते हुए इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में फैकल्टी मेंबर्स, रिसर्च स्कॉलर, नॉन टीचिंग स्टाफ को वर्क फ्रॉम होम का निर्देश जारी हो गया है। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार की ओर से शुक्रवार को यह आदेश जारी किया गया। इस निर्देश में कहा गया है कि 31 जुलाई तक वर्क फ्रॉम होम जारी रहेगा। उसके बाद केन्द्र के डायरेक्शन के अनुसार आगे की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। यूनिवर्सिटी स्टाफ को जरूरी कार्यो के अनुसार ही कम संख्या में उपस्थित होकर काम करने का निर्देश दिया गया है।

सभी इंस्टॉल करें आरोग्य सेतु एप

-गाइडलाइन में कहा गया है कि सभी फैकल्टी मेंबर्स, स्टूडेंट्स और अन्य स्टाफ अपने मोबाइल में आवश्यक रूप से आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करें।

-जिससे कोविड 19 पेशेंट को पहचानने में आसानी रहे।

-अगर किसी भी स्टाफ मेंबर्स, फैकल्टी, स्टूडेंट्स, नॉन टीचिंग स्टाफ को किसी कारण से यूनिवर्सिटी में आकर नौकरी करनी पड़ रही है तो उन्हें कोरोना से बचाव के लिए उठाए जाने वाले सभी आवश्यक कदम को कड़ाई से पालन करना अनिवार्य होगा।

-इसके साथ ही सभी स्टाफ, फैकल्टी मेंबर्स और रिसर्च स्कॉलर अपनी कांटैक्ट डिटेल, ई-मेल आईडी, मोबाइल नंबर आदि अपने रिपोर्टिंग हेड को उपलब्ध कराएं।

-जिससे किसी भी आकस्मिक स्थिति में उनसे संपर्क किया जा सके।

-सभी मेंबर्स अपना मोबाइल नंबर आफिस ऑवर में ऑन रखेंगे।

-सभी जरूरी सेवाओं से जुड़े कर्मचारी इस निर्देश के अनुसार कार्य करेंगे।

Posted By: Inextlive