-अभियुक्त को शक था उसकी बहन को भगा सकता है अंशू

-अपहृत युवक छह घंटे में सकुशल बरामद, चार अपहर्ता गिरफ्तार

PRAYAGRAJ: नीवां गांव में सोमवार को एक नाटकीय घटनाक्रम ने सनसनी फैला दी। एक युवक को दूसरे युवक पर शक था कि वह उसकी बहन को किडनैप कर सकता है। बस फिर क्या था, शक की बिनाह पर उसने दूसरे युवक को किडनैप कर लिया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो आनन-फानन में कार्रवाई को अंजाम देकर युवक को छुड़ाया गया।

सूचना मिलते ही एक्टिव हुई पुलिस

मामला धूमनगंज थानाक्षेत्र के राजरूपपुर का है। राजरूपपुर निवासी अंशू उर्फ छल्लू को सोमवार शाम आठ बजे घर के बाहर बुलाकर कुछ बदमाशों ने किडनैप कर लिया था। इस घटना के बाद घरवाले दहशत में आ गए। वहीं कुछ ही पलों में यह बात मोहल्ले में सनसनी की तरह बात फैल गई। अपहृत की बहन की तहरीर पर पुलिस तेजी दिखाते हुए रिपोर्ट दर्जकर मामले की छानबीन में जुट गई। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोगों ने एक युवक का अपहरण कर उसे नीवां गांव के एक मकान में छुपा रखा है। यह लोग उसके साथ कुछ गलत करने के फिराक में हैं।

योजना बनाकर दिया घटना को अंजाम

सूचना मिलने के बाद इंस्पेक्टर शमसेर बहादुर सिंह व दरोगा मनोज कुमार पाल मय टीम के साथ मकान पर पहुंच गए। मकान की घेराबंदी की मकान से गोलू पासी पुत्र राधे, शिवा पुत्र राम बाबू, गोलू पुत्र दिलीप को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि किडनैपर को शक था कि अंशू उसकी बहन को भागा कर शादी कर लेगा। जिसके बाद उन्होंने योजना बनाकर उसका अपहरण कर लिया। अगर पुलिस ने तेजी नहीं दिखाई होती तो कुछ भी अनहोनी हो सकती थी।

युवक को सकुशल बरामद करना धूमनगंज पुलिस का पहला टारगेट था। इसी क्रम में पुलिस टीम वर्क कर रही थी। नीवां गांव में एक मकान में चार युवकों ने उसे छुपा रखा था। किडनैपर को शक था कि कहीं अंशू उसकी बहन को भगा ने ले जाए। इसलिए उन्होंने योजना बनाकर उसका ही अपहरण कर लिया। युवक को सकुशल बरामद कर घर वालों को सौंप दिया गया है।

-शमशेर बहादुर सिंह,

इंस्पेक्टर, धूमनगंज

Posted By: Inextlive