- गंगा नगर कॉलोनी में बैठकर करके लगाए आरोप

- मोहल्ले के लोगों ने कहा, एसओ ने बढ़ाए बदमाश

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया में लूट, चोरी और छिनैती की वारदातें रोक पाने में पुलिस नाकाम है। घटनाओं की शिकायत करने पर बदमाशों को पकड़ने के बजाय एसओ हर मामले को भूलने की शिकायत करते हैं। कोई काम करने के एवज में खुलेआम रुपए मांगते हैं। रविवार को गंगा नगर, बशारतपुर में मीटिंग करके मोहल्ले के लोगों ने इस तरह के आरोप थानेदार पर लगाए। लोगों ने कहा कि थानेदार के कहने पर चुनिंदा सिपाही हर मामले में रुपए का दबाव बनाते हैं।

कॉलोनी के लोगों ने चेताया कि एसओ को नहीं हटाया गया तो 27 सितंबर से डीएम ऑफिस पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। बैठक में मोहल्ले के उपेंद्र शुक्ला, राकेश अग्रवाल, मनोज सिंह, उमेश श्रीवास्तव, राकेश शर्मा, विवेक तिवारी, संतोष यादव, रजुला देवी, सिमी देवी, कंचन, पूजा, संध्या, मधुरमा, उर्मिला, संगीता, अमरावती, संजय सिंह, सतीश सोनकर, विवेक, उमेश, विमल, कंचन अग्रवाल, दिनेश अग्रवाल, राजन सिंह, फिरोज, किरन और संजीव सहित मोहल्ले के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

इन मामलों में नहीं की कार्रवाई

- 17 सितंबर को शाहपुर तिराहे पर बदमाशों ने मोहल्ले के राकेश श्रीवास्तव की पत्‍‌नी मनोरमा की चेन छीन ली। शिकायत करने पर एसओ ने कार्रवाई नहीं की।

- शक्तिनगर, बशारतपुर मोहल्ला निवासी कंचन जायसवाल के घर में चोरी की शिकायत करने पर एसओ ने मुकदमे के चक्कर में न पड़ने की सलाह दी।

- गंगा नगर मोहल्ला निवासी मनीष के घर में दिन दहाड़े मनीष सोनकर के घर में घुसकर बदमाशों ने लूटपाट की। मामले की सूचना पर एक हफ्ते तक पुलिस दौड़ाती रही। मुकदमा दर्ज करने के लिए सिपाही ने 10 हजार रुपए की मांग की।

ऐसी कोई शिकायत मेरे सामने नहीं आई है। एसओ पर लगे आरोपों की जांच कराई जाएगी।

अभय कुमार मिश्र, सीओ कैंट

Posted By: Inextlive