-महर्षि पतंजलि विद्या मंदिर में आयोजित हुआ एल्युमनाई मीट

-रंगारंग कार्यक्रम के साथ पुरा छात्रों ने शेयर किए ताजा अनुभव

ALLAHABAD: दीपावली की खुशियों के बीच अगर पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिले तो उसका अहसास ही कुछ अलग होता है। फ्राइडे को महर्षि पतंजलि विद्या मंदिर में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। मौका था स्कूल में आयोजित पुरा छात्र सम्मलेन का। जहां हर कोई पुराने दोस्तों को देखकर बीते दिनों की यादों में डूब गया। इस मौके पर कई रंगारंग प्रोग्राम का आयोजन भी हुआ। पुरा छात्र सम्मेलन के दौरान हर कोई इस मस्ती और पुरानी यादों से सजे पलों को समेटने में लगा रहा।

गणपति वंदना से शुरू हुआ कार्यक्रम

स्कूल में आयोजित पुरा छात्र सम्मेलन की शुरुआत गणेश वंदना से हुई। अनुशा सचान गणपति वंदना और सरस्वती वंदना की प्रस्तुति की। इसके बाद स्कूल की सचिव प्रो। कृष्णा गुप्ता व कोषाध्यक्ष रवीन्द्र गुप्ता समेत अन्य गेस्ट ने दीप प्रज्जवलित किया। इसके बाद सचिव प्रो। गुप्ता ने एलुमिनाई मेंबर्स को बधाई देते हुए कहा कि आज स्कूल के छात्र देश के कोने-कोने में बड़ी बड़ी टेक्नीकल संस्थाओं में काम कर रहे हैं। उन्होंने पुरा छात्रों का आह्वान करते हुए कहा कि सभी पुरा छात्र एक जुट होकर पतंजलि परिवार को और सशक्त बनाने के लिए प्रयास करें।

याद किए पुराने दिन

स्कूल में एलुमनाई मीट के दौरान पुरा छात्र जब सालों बाद अपने पुराने दोस्तों से मिले तो कुछ के आंखों से खुशी के आंसू भी छलक पड़े। गुजरे सालों की यादों को भी लोगों ने फिर से साझा किया। इस दौरान पुरा छात्र अपने क्लास में भी गए। उन्होंने स्कूल के छात्र छात्राओं के साथ बैठकर पुराने दिनों की कई बातें ताजा कीं। इससे पहले एलुमनाई मीट के दौरान पूर्व कप्तान वरूण ने सभी का स्वागत किया। हर बैच के स्टूडेंट्स ने अपना परिचय देते हुए इस समय वे कहां है इसके बारे में भी जानकारी दी। इसके बाद कई कल्चरल प्रोग्राम का आयोजन हुआ। स्कूल की प्रिंसिपल सुष्मिता कानूनगो ने एलुमिनाई मेंबर्स का स्वागत करते हुए भविष्य में पतंजलि विद्या मंदिर संगठन से जुड़े रहने का आग्रह किया। आखिर में उन्होंने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Posted By: Inextlive