एमएमएमयूटी में एल्युम्नाई मीट का आगाज

2018-12-26T06:00:23Z

- सैकड़ों एल्युमिनस हुए इकट्ठे, सीनियर मोस्ट प्रिंसिपल को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड

- मालवीय एल्युम्नाई फंड से होनहारों को मिलेगी मदद

GORAKHPUR: बिछड़े यारों से मिलने की खुशी। ठंड में मस्ती के रंग में डूबे मालवियंस, यह नजारा था मदन मोहन मालवीय यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी का, जहां लंबे अरसे के बाद पुरानी यादों को संजोने के लिए एमएमएमयूटी के एल्युमिनस कैंपस में पहुंचे थे। पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर्स के इंजीनियर्स एक ही छत के नीचे इकट्ठा होकर अपनी पुरानी बातों को याद करने में जुटे थे, तो वहीं अपने जूनियर्स को फ्यूचर की राह दिखाने के लिए तैयार थे। मौके को और खास बनाने के लिए फॉर्मर प्रिंसिपल प्रो। बीएन शर्मा मौजूद रहे। स्पेशल गेस्ट के तौर पर डीआईटी यूनिवर्सिटी के प्रो। आरसी गोयल, मालवीय एल्युमिनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष व यूपीपीसीएल के पूर्व एमडी इंजी। एपी मिश्रा, 1967 बैच के सीनियर मोस्ट सीनियर एल्युमिनस डीडी वाधवा ने प्रोग्राम की गरिमा बढ़ाई। इस मौके पर वीसी प्रो। श्रीनिवास सिंह भी पेट्रन के तौर पर मौजूद रहे।

आईटीआरसी में असेंबल

एल्युमिनाई मीट की शुरुआत में सभी मालवियंस सबसे पहले मल्टीपरपज हॉल के पास इकट्ठा हुए। इस दौरान उन्होंने पहले खुद की हाजिरी यानि कि रजिस्ट्रेशन कराया। इसके बाद आईटी रिसोर्स सेंटर में सभी एल्युमिनस की असेंबलिंग हुई। चीफ गेस्ट के एमएमएमयूटी पहुंचने के बाद सभी पुलिस बैंड की धुन पर एमपीएच पहुंचे, जहां बाहर उन्होंने जमकर डांस किया और धमाल मचाया।

वेलकम से शुरुआत

प्रोग्राम की शुरुआत गेस्ट के वेलकम से हुई। वीसी प्रो। एसएन सिंह ने चीफ गेस्ट का बुके देकर वेलकम किया। इसके बाद दीप प्रज्जवलन और मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। इसके बाद वीसी ने यूनिवर्सिटी की उपलब्धियां बताई और एल्युमिनस से फ्यूचर प्लानिंग शेयर कीं और सभी गेस्ट का वेलकम किया। स्पेशल गेस्ट और चीफ गेस्ट ने स्टूडेंट्स को गोल अचीव करने के टिप्स दिए।

सम्मानित हुई हस्तियां

फॉर्मर प्रिंसिपल बीएन शर्मा को उनके कार्यकाल में बेस्ट परफॉर्मेस के लिए मालवीय टीचर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस मौके पर डिफरेंट फील्ड में विशिष्ट योगदान देने के लिए यूनिवर्सिटी के एल्युमिनस ईं। मोहम्मद एहतेशामुल हक और ई। केके सिंह को एमएमएमयूटी और मां की ओर से सम्मानित किया गया। आखिर में ग्रुप फोटोग्राफ हुई। इसके बाद नेशनल एंथम के साथ प्रोग्राम का समापन हुअा।

बॉक्स

जूनियर्स ने कल्चरल ईव में भरे रंग

शाम में एल्युमिनस के वेलकम के लिए कल्चरल प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया गया। इसमें बीटेक के जूनियर स्टूडेंट्स ने अपने सीनियर्स के वेलकम में कोई कसर नहीं छोड़ी। स्टूडेंट्स ने एक से बढ़कर एक कल्चरल परफॉर्मेस देकर खूब वाह-वाही लूटी। इसमें डांस, ड्रामेटिक्स, म्यूजिक और सिंगिंग में स्टूडेंट्स ने अपना जलवा बिखेरा। स्टूडेंट्स के बनाए कंटामिनेटेड रॉक बैंक ने लोगों को थिरकने पर मजबूर किया।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.