- सोफिया ग‌र्ल्स स्कूल में सोगम के बैनर तले नॉस्टैलजिया 2015 का आयोजन किया गया

Meerut : मस्ती थी, धमाल था, नाच था, गाना था और फैशन शो के जलवे ने समा को और भी यादगार बना दिया था। सोफिया ग‌र्ल्स स्कूल में सोगम के बैनर तले नॉस्टैलजिया ख्0क्भ् बेहद खूबसूरत तरीके से मनाया गया। स्कूल की पुरातन छात्राओं ने जमकर स्कूल की पुरानी यादों को संजोया और पुरानी सहेलियों के संग बीते पलों को याद किया।

देश विदेश से पहुंची छात्राएं

सोफिया के कार्यक्रम में न केवल मेरठ की ही पुरातन छात्राएं पहुंची। बल्कि देश-विदेश से आई पुरातन छात्राएं भी मौजूद रहीं। कार्यक्रम की शुरुआत स्कूल प्रिंसीपल व संस्थान की मुख्य संरक्षक सिस्टर मैरी ने दीप प्रज्ज्वलन कर की। वहीं सोगम अध्यक्ष डॉ। श्रुति सहगल ने एसोसिएशन द्वारा वर्ष भर किए गए कार्य का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। इसके बाद बारी थी इंडिया गोट टैलेंट की सेमी फाइनलिस्ट शिखर कुमारी की प्रस्तुति की। शिखर ने मंच पर आते ही दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

फैशन शो

दूसरी ओर विद्या फैशन इंस्टीट्यूट व सोगम संयुक्त प्रयास से फैशन शो का आयोजन किया गया। सात राउंड के इस शो में देश के विभिन्न वेशभूषा देखने को मिली। इस मौके पर एक डायरेक्टरी का भी विमोचन किया गया। क्98भ् बैच की क्भ् सदस्यों ने अपने पुराने स्कूल पहुंचकर तीस साल पुराने यादों को ताजा किया। वहीं क्98क् बैच की रजत जयंती मनाने का भी काफी क्रेज देखने को मिला।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर स्कूल टीचर्स अमरप्रित बजवा, अर्चना चड्डा, मिर्जा शहवाज बेग व अजय वर्मा उपस्थित रहे। पुरानी शिक्षिकाओं में प्रीति गौतम, अर्चना बेंद्रे, रिता सूरी भी उपस्थित रहीं। वहीं शहर से चिकित्सक डॉ। संदीप सहगल, डॉ। विरोत्तम तोमर, डॉ। अक्षत त्यागी, डॉ। विवेक बंसल ने भी कार्यक्रम की शिरकत की।

Posted By: Inextlive