- दोनों पक्षों ने तिवारीपुर थाने में दी तहरीर

- तिवारीपुर पुलिस कर रही मामले की जांच

GORAKHPUR: सपा नेता, पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि फिर सुर्खियों में हैं। ठेकेदार ऋषि कुमार पांडेय ने तिवारीपुर थाना में तहरीर देकर अमनमणि पर हमले का आरोप लगाया है। तिवारीपुर पुलिस का कहना है कि दूसरे पक्ष ने भी तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

घेरने, दौड़ाने और जानमाल की धमकी का आरोप

तिवारीपुर एरिया के अंधियारीबाग निवासी ऋषि कुमार पांडेय ने तिवारीपुर पुलिस को सूचना दी। बताया कि संडे को दोपहर करीब दो बजे सूरजकुंड गेट पर अमनमणि त्रिपाठी, उनके साथ गौरव, पंकज, अमरदीप और अन्य लोगों ने उन्हें घेर लिया। पीछा करते हुए जानमाल की धमकी दी। ऋषि ने बताया कि छह अगस्त ख्0क्ब् को अमनमणि ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनका अपहरण कर लिया था। अमनमणि के खिलाफ कोर्ट से एनबीडब्ल्यू जारी है लेकिन पुलिस उनको अरेस्ट नहीं कर रही है।

अमनमणि के सहयोगी गौरव ने भी दी है सूचना

ठेकेदार ऋषि पांडेय ने जहां अमनमणि पर आरोप लगाए। वहीं अमनमणि के करीबी गौरव ने भी ऋषि पांडेय, उनके बेटों, सहयोगियों पर जानमाल की धमकी का आरोप लगाया है। तिवारीपुर पुलिस ने बताया कि तहरीर में बताया गया है कि सुबह क्0 बजे गौरव अपने घर से अलीनगर जा रहे थे। अंधियारी बाग में अमित पांडेय उर्फ मानू, उनके पिता और भाई ने सहयोगी के साथ मिलकर घेर लिया। पिस्टल निकालकर धमकी देते हुए दौड़ा लिया। अमित पांडेय को प्रशासन ने जिला बदर कर दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने थाने पहुंचकर सूचना दी है।

अमनमणि त्रिपाठी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर हमला किया। उनके दबाव में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। हमने थाने पहुंचकर सूचना दी।

ऋषि पांडेय, ठेकेदार

अमित कुमार उर्फ मानू, ऋषि पांडेय सहित अन्य लोगों ने गौरव को पिस्टल लेकर दौड़ा लिया। वह अपने घर से अलीनगर जा रहे थे।

अमनमणि त्रिपाठी, सपा नेता

दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए हैं। ऋषि पांडेय ने दोपहर दो बजे की घटना बताई। अमनमणि के सहयोगी गौरव ने सुबह क्0 बजे हमले का आरोप लगाया। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

राजीव सिंह, एसओ तिवारीपुर

पेशबंदी को लेकर पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। जांच के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। किसी भी पक्ष का आरोप झूठा मिला तो कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को झूठी सूचना देना धारा क्8ख् के तहत अपराध की श्रेणी में आता है।

सतेंद्र कुमार, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive