गया सेल्‍फी स्टिक का जमाना, लॉन्‍च हुआ ऐसा स्‍मार्टफोन केस, जो ड्रोन बनकर खींचेगा आपकी सेल्‍फी!

2018-01-11T18:32:07Z

यार ये तो गजब हो गया। अब आपके स्‍मार्टफोन का केस ट्रॉन्‍सफॉर्मर मूवी के रोबोट की तरह खुद ब खुद एक ड्रोन कैमरे में बदल जाएगा और हवा में उड़ उड़कर हर एंगल से आपकी धासू सेल्‍फी लेगा। क्‍यों है ना कमाल? बस कुछ दिन और रुक जाइए ये अमेजिंग स्‍मार्टफोन केस आपकी जिंदगी को एक से बढ़कर एक सेल्‍फी से मालामाल कर देगा।

फोन का केस बन जाएगा उड़ने वाला सेल्फी कैमरा ड्रोन

अमेरिका के लास वेगास में चल रहे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (CES 2018) में रोज ही कुछ ऐसे नए इलेक्ट्रानिक गैजेट पेश हो रहे हैं, जिन्हें देखकर गैजेट फ्रीक भी दंग रह जाते हैं। इस शो पर एक ऐसा स्मार्टफोन केस पेश किया गया है, जो यूजर्स के लिए एरियल सेल्फी लेने में सक्षम है। यानि कि जब यूजर चाहे तब ये फोन केस ट्रांसफॉर्मर की तरह अपना रुप बदलकर ड्रोन बन जाएगा और फिर उड़ते हुए फोन कैमरा से आप तरह तरह की सेल्फी खींच सकेंगे। यह ड्रोन कैमरा कम फोन केस SELFY Camera LLC नाम की कंपनी ने बनाया है। शो के दौरान कंपनी ने AEE ऐविएशन के साथ मिलकर इसका शानदार डेमो दिया है, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं। यह दावा किया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन केस अपनी तरह का सबसे अनोखा और दुनिया का पहला प्रोडक्ट है।

 

 

 

कान में मोबाइल या इयरफोन नहीं, सिर्फ उंगली लगाकर होगी कॉलिंग, ये है तरीका

 

सिर्फ एक क्लिक से case बन जाएगा ड्रोन और लेगा फोटो-वीडियो

इस फोन नहीं बल्कि केस को स्मार्ट बनाने वाली कंपनी ने बताया है कि सिर्फ एक क्लिक से यूजर अपने फोन केस को ड्रोन में बदल सकेगा। बटन प्रेस करते ही ये केस ड्रोन कैमरा में बदलकर हवा में ठीक ठाक दूरी तक जाएगा। जिस ऊँचाई से आप सेल्फी स्टिक या किसी दूसरे तरीके से सेल्फी नहीं ले सकते। वहां पहुंचकर आपका ड्रोन स्मार्टफोन आपके लिए बिल्कुल साफ और स्थिर तस्वीरें लेगा। यूजर इस ड्रोन कैमरा को फोटो या वीडियो बनाने की कमांड आसानी से दे सकता है।

 

 

आपके स्मार्टफोन की मेमोरी हो जाएगी 1 TB, बस करना होगा ये काम

 

फुल HD वीडियो के साथ ले सकते हैं वाइड एंगल तस्वीरें या video

यह AEE SELFLY सेल्फी ड्रोन 10 MM मोटाई का है और इसे 4 से 6 इंच के स्मार्टफोन में फिट किया जा सकता है। फोल्ड हो जाने वाला यह नन्हां सा ड्रोन स्टेबलाइजेशन तकनीक से लैस है, यानि कि हवा में उड़ते हुए यह आपके लिए एक स्थिर और साफ तस्वीरें और वीडियो बना सकता है। इस ड्रोन कैमरे में 1080P फुल एचडी वीडियो बनाने की सुविधा है साथ ही इसमें लगा है 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, जिससे तमाम वाइड ऐंगल तस्वीरें और वीडियो बनाए जा सकते हैं। यही नहीं इस ड्रोन कैमरा से आप लाइव स्ट्रीमिंग भी कर सकते हैं।

 

 

var width = '100%';var height = '360px';var div_id = 'playid51'; playvideo(url,width,height,type,div_id);

 

आधे घंटे में फुल चार्ज हो जाती है इसकी बैटरी

इस ड्रोन कैमरे में लगी बैट्री को सिर्फ आधे घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। एक बार रीचार्ज करके करबी 5 मिनट तक हवा में उड़ते हुए से ड्रोन बिल्कुल फिल्मी स्टाइल की हवाई तस्वीरें ले सकता है। दुनिया के सबसे अनोखे इस ड्रोन कैमरा केस को मार्च अप्रैल से अमेजॉन से खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस की कीमत 130 डॉलर लगभग 8,282 रुपये के आसपास होगी।

ताली बजाते ही आपका मिसिंग फोन खुद बताएगा कि मैं यहां हूं! ये होगा कैसे जानिए बस 2 मिनट में

Posted By: Chandramohan Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.