भारत में शुरु हुआ Amazon Music अब स्‍मार्टफोन यूजर्स को मिलेगा एड फ्री म्‍यूजिक का असली मजा

2018-03-03T15:18:53Z

दुनिया भर में एडफ्री म्‍यूजिक सर्विस देने वाली amazon music ने होली के मौके पर भारत में भी अपनी सर्विस लॉन्‍च कर दी है। अब एंड्राएड IOS यूजर्स समेत वेब यूजर्स भी अपने फोन और कंप्‍यूटर पर भी एडफ्री म्‍यूजिक सर्विस का मजा ले पाएंगे। आप इस म्‍यूजिक सर्विस का मजा कैसे उठा पाएंगे जानिए यहां।

वर्ल्ड लेवल की म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस अब इंडिया में भी

पूरी दुनिया में तमाम भाषाओं में एडफ्री म्यूजिक सर्विस देने वाली amazon prime music अब भारत में भी लॉन्च हो चुकी है। इसके द्वारा स्मार्टफोन और कंप्यूटर यूजर्स अपनी पंसद का संगीत बिना ऐड के सुन सकते हैं। मोबाइल यूजर्स amazon prime music ऐप अपने फोन में इंस्टॉल करके और कंप्यूटर यूजर्स वेब पर music.amazon.in वेबसाइट पर जाकर म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस का आनंद ले सकते हैं। भारतीय यूजर्स इस म्यूजिक सर्विस पर 12 भाषाओं- हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, मराठी, बंगाली, भोजपुरी, गुजराती, राजस्थानी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में म्यूजिक सुन सकते हैं।


आ रहा है Google स्मार्ट Reply ऐप, जो व्हाट्सऐप, फेसबुक और Hangouts पर खुद ही भेज देगा आपके दिल से निकला मैसेज

Voice सर्च समेत मिलेंगे कई मजेदार फीचर्स

बता दें कि amazon की prime music सर्विस काफी हद तक पेड बेसिस पर काम करती है। तभी तो यूजर्स को इसमें तरह तरह के ऐड बर्दाश्त नहीं करने पड़ते हैं। amazon prime music में यूजर्स अपने पसंद के गानों को ऐप पर डाउनलोड करके उसे जब चाहे ऑफलाइन रहकर सुन सकते हैं। इसके अलावा अपने फेवरेट गानों की ऑनलाइन या ऑफलाइन प्लेलिस्ट बना सकते हैं। इसके अलावा ऐप पर मौजूद Alexa आइकन द्वारा यूजर्स अपनी आवाज में गाना बोलकर या गाकर वो म्यूजिक सर्च भी कर सकते हैं।


चाइना का एक और कमाल, सिर्फ 1 मिनट में आपकी आवाज की हूबहू नकल कर सकता है Baidu

हंगामा से लेकर सावन सभी म्यूजिक सर्विस को मिलेगी कड़ी टक्कर

भारत में एमेजॉन की prime music सर्विस Amazon Echo के बायर्स को प्रिव्यू ऑफर में फ्री में दी जाएगी। बाकी यूजर्स को इस ग्लोबल म्यूजिक सर्विस का मजा लेने के लिए प्राइफ मेंबरशिप लेनी होगी। वैसे एक बात तो तय है कि prime music के आने से देश में पहले से चल रही तमाम म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस जैसे Saavn, Wynk Music, Gaana, Google Play Music, Apple Music समेत Hungama को जोरदार टक्कर मिलने वाली है, लेकिन इस टक्कर में यूजर्स की तो बल्ले बल्ले ही होगी। हो सकता है मुकाबले में जीतने के लिए कंपनियां अपने यूजर्स के लिए नए नए ऑफर्स लेकर आ जाएं।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.