- अपहरण की आशंका में पब्लिक ने की धुनाई

- खोराबार पुलिस ने किया बीच बचाव, पहुंचाया अस्पताल

GORAKHPUR: खोराबार एरिया में टेंपो चालक के अपहरण की आशंका में एंबुलेंस ड्राइवर पिट गया। गुस्साए लोगों ने सरकारी एंबुलेंस को नुकसान पहुंचाया। पत्थर मारकर एंबुलेंस का शीशा तोड़ दिया। पब्लिक की सूचना पर पुलिस ने मामला शांत कराया। ड्राइवर और एंबुलेंस पर तैनात कर्मचारी को पीएचसी पहुंचाया।

धक्का लगने से हुआ घायल

खोराबार एरिया के पोछिया, ब्रह्मस्थान का उमा टेंपो चलाता है। शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे मजनू चौराहे पर टेंपो खड़ा करके सवारी का इंतजार कर रहा था। तभी 108 नंबर की एंबुलेंस लेकर ड्राइवर उधर से गुजरा। एंबुलेंस की टक्कर लगने से टेंपो सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। उमा को भी चोट लग गई। उसका उपचार कराने के लिए ड्राइवर ने एंबुलेंस में बैठा लिया। गांव के लोगों की पिटाई से बचने के चक्कर में रास्ता बदलकर खोराबार जाने लगा।

अपहरण की आशंका में पकड़ा

घायल टेंपो ड्राइवर को एंबुलेंस में लेकर भागने की सूचना पूरे इलाके में फैल गई। रास्ता बदलकर खोराबार जा रहे एंबुलेंस को टेंपो ड्राइवर ने रोकने की कोशिश की। बनसप्ती के पास एंबुलेंस की चाबी निकालकर टेंपो ड्राइवर कूद गया। उसके शोर मचाने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। उसकी तलाश में निकले ग्रामीण भी पहुंच गए। लोगों ने एंबुलेंस चालक और उस पर मौजूद अटेंडेंट की पिटाई शुरू कर दी। बवाल बढ़ता देखकर किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ।

मामूली टक्कर को लेकर विवाद हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया गया।

रामाशीष सिंह यादव, एसओ खोराबार

Posted By: Inextlive