शुक्रवार की भोर अमरगढ़ बाजार के पास हुआ हादसा

हादसे के बाद एंबुलेंस चालक गाड़ी लेकर हुआ फरार

शुक्रवार की भोर अमरगढ़ बाजार के पास हुआ हादसा

हादसे के बाद एंबुलेंस चालक गाड़ी लेकर हुआ फरार

PRATAPGARH (JNN):PRATAPGARH (JNN): आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के अमरगढ़ बाजार में शुक्रवार को भोर में शौच के लिए जा रही दो महिलाओं को क्0ख् एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। इससे दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक एंबुलेंस लेकर भाग निकला। दो महिलाओं की मौत से बाजार में तनाव व्याप्त हो गया। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई व आर्थिक मदद का आश्वासन देकर स्थिति को संभाल लिया।

शौच के लिए गई थीं

अमरगढ़ बाजार (उदईशाहपुर) निवासी पन्नालाल शर्मा व जगन्नाथ विश्वकर्मा का घर आस-पास है। शुक्रवार के तड़के लगभग ब् बजे पन्नालाल की पत्नी दुर्गावती (ब्भ्) व जगन्नाथ की पत्नी विमला (ब्ब्) शौच के लिए निकली थीं। अभी वह घर से थोड़े ही आगे बढ़ी थी कि ढकवा की तरफ से तेज गति से आ रही क्0ख् एंबुलेंस ने दोनों को टक्कर मार दी। भोर होने के कारण कोई सड़क के आस-पास नहीं था। ऐसे में घटना के बाद चालक एंबुलेंस लेकर भाग निकला। बाद में उधर से गुजर रहे लोगों ने जब सड़क पर शव देखा तो शोर मचाया। इसके बाद जुटे परिजन दोनों को लेकर सीएचसी अमरगढ़ गए। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद दिखा तनाव

घटना से बाजार में तनाव व्याप्त हो गया। यही नहीं परिजनों में कोहराम मचा गया। घटना की सूचना मिलते ही पट्टी कोतवाल प्रभात कुमार यादव, थानाध्यक्ष आसपुर देवसरा अखिलेश राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। थोड़ी देर बाद उपजिलाधिकारी पट्टी प्रदीप कुमार सिंह, तहसीलदार महेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ योजना के अंतर्गत दोनों मृतक महिलाओं के परिजनों को फ्0-फ्0 हजार की नकद सहायता प्रदान करते हुए मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। घटना से आक्रोशित लोगों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पोस्टमार्टम हाउस पर एसडीएम, तहसीलदार मौजूद रहे। इस घटना संजय पुत्र जगन्नाथ की तहरीर पर अज्ञात एंबुलेंस चालक के खिलाफ आसपुर देवसरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

Posted By: Inextlive