आमिर पर भारी अमिताभ बच्चन की 'ठगी'

2018-09-28T12:29:28Z

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया।फिल्म में आमिर व अमिताभ बच्चन पहली बार साथ नजर आ रहे हैं। ट्रेलर मेें बिगबी आमिर पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं।

 

features@inext.co.in  KANPUR: बॉलीवुड की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया। यशराज प्रोडक्शंस में बनी इस फिल्म को कल 27 सितंबर को यश चोपड़ा के बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया। फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज पिछले कुछ दिनों से फिल्म के सभी लीड कैरेक्टर्स के मोशन पोस्टर्स रिलीज किए जा रहे थे और अब जब इसका ट्रेलर सामने आ गया है तो डेफिनेटली देखने वालों के दिलों पर छा जाएगा। लेकिन इसकी सबसे खास बात ये है कि वैसे तो फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा आमिर खान की हो रही थी लेकिन ट्रेलर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि अमिताभ बच्चन आमिर पर भारी पड़ गए है। ओवरशैडो हुए आमिर!ट्रेलर की शुरुआत में सबसे पहले एंट्री आमिताभ बच्चन की होती है और वो शुरू से लेकर ट्रेलर के एंड तक छाए रहते हैं। इनफैक्ट, ये कहना भी गलत नहीं होगा कि उन्होंने आमिर को भी ओवरशैडो कर दिया है। हालांकि, इसका मतलब ये नहीं कि आमिर किसी भी तरह से कम हैं। यह फिल्म कहानी है साल 1795 की जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत व्यापार करने आई थी, लेकिन धीरे-धीरे राज करने लगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन 'आजाद' का रोल प्ले कर रहे हैं, जबकि आमिर खान फिरंगी मल्ला बने हैं। अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स और डायलॉग डिलीवरी भी हमेशा की तरह शानदार है। वहीं फातिमा सना शेख भी बेहतरीन तीरंदाजी करती दिखाई दीं जबकि कैटरीना कैफ आमिर को अपनी अदाओं का दीवाना बना रही हैं। 

features@inext.co.in  

KANPUR: बॉलीवुड की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया। यशराज प्रोडक्शंस में बनी इस फिल्म को कल 27 सितंबर को यश चोपड़ा के बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया। 

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज 

पिछले कुछ दिनों से फिल्म के सभी लीड कैरेक्टर्स के मोशन पोस्टर्स रिलीज किए जा रहे थे और अब जब इसका ट्रेलर सामने आ गया है तो डेफिनेटली देखने वालों के दिलों पर छा जाएगा। लेकिन इसकी सबसे खास बात ये है कि वैसे तो फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा आमिर खान की हो रही थी लेकिन ट्रेलर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि अमिताभ बच्चन आमिर पर भारी पड़ गए है। 

 

For the first time @SrBachchan and @aamir_khan are coming together to give you a Diwali Dhamaka. #ThugsOfHindostan releasing on 8th November in Telugu! #KatrinaKaif | @fattysanashaikh | #VijayKrishnaAcharya | @TOHTheFilm pic.twitter.com/lNOFxrhHaA

— Yash Raj Films (@yrf) 26 September 2018ओवरशैडो हुए आमिर!

ट्रेलर की शुरुआत में सबसे पहले एंट्री आमिताभ बच्चन की होती है और वो शुरू से लेकर ट्रेलर के एंड तक छाए रहते हैं। इनफैक्ट, ये कहना भी गलत नहीं होगा कि उन्होंने आमिर को भी ओवरशैडो कर दिया है। हालांकि, इसका मतलब ये नहीं कि आमिर किसी भी तरह से कम हैं। यह फिल्म कहानी है साल 1795 की जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत व्यापार करने आई थी, लेकिन धीरे-धीरे राज करने लगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन 'आजाद' का रोल प्ले कर रहे हैं, जबकि आमिर खान फिरंगी मल्ला बने हैं। अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स और डायलॉग डिलीवरी भी हमेशा की तरह शानदार है। वहीं फातिमा सना शेख भी बेहतरीन तीरंदाजी करती दिखाई दीं जबकि कैटरीना कैफ आमिर को अपनी अदाओं का दीवाना बना रही हैं। 

ये भी पढ़ें: 'लुका छिपी' से लेकर ये हैं कृति की आने वाली फिल्मों की लिस्ट


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.