-शातिर की घेराबंदी को नहीं सूझ पा रहा कोई तरीका

-गिरफ्तार न होने तक बढ़ी रहेगी पुलिस की टेंशन

-गुर्गो की गतिविधियों पर भी रखनी पड़ेगी निगरानी

ROORKEE (JNN) : शातिर बदमाश अमित के बागपत से फरार हो जाने से रुड़की पुलिस सहमी हुई है। अमित को कैसे पकड़ा जाए, कोई तरीका रुड़की पुलिस को नहीं सूझ रहा है। समझ यह भी नहीं आ रहा है कि तिहरे हत्याकांड में फरार चल रहे कुख्यातों को जेल के सलाखों के पीछे कैसे भेजा जाए।

तो शायद फरार नहीं होता भूरा

शातिर अमित फरार तो बागपत से हुआ है, पर इसके फरार होने से टेंशन रुड़की पुलिस की अधिक बढ़ी है। रुड़की पुलिस सहमी हुई है। विशेषकर गंगनहर कोतवाली पुलिस शातिर अमित के फरार होने से बेहद परेशान है। दरअसल, एक तो पुलिस के उच्च अधिकारियों का तिहरे हत्याकांड में फरार चल रहे बदमाशों की जल्द धरपकड़ करने का दबाव गंगनहर कोतवाली पुलिस पर बना हुआ है। दूसरे शातिर अमित के फरार होने से शहर के व्यापारियों व चीनू पंडित की सुरक्षा के प्रति सतर्क रहना पड़ रहा है। क्योंकि पुलिस अधिकारी तक मान रहे हैं कि यदि तिहरे हत्याकांड के सभी आरोपी समय रहते गिरफ्तार हो गये होते तो, हो सकता था शातिर अमित पुलिस अभिरक्षा से फरार न हो पाता।

घेराबंदी के प्रयास जारी

तिहरे हत्याकांड में फरार बदमाशों ने उसको फरार कराने में मदद की है। जिस कारण रुड़की गंगनहर कोतवाली पुलिस कल से ही चौतरफा दबाव में है। गंगनहर कोतवाली की आज तो स्थिति यह रही कि वह सत्यापन व वाहन चेकिंग भी सही ढंग से नहीं कर पाई। अलबत्ता तीन महीने पहले जो लोग तिहरे हत्याकांड में फरार चल रहे बदमाशों पर दबाव बनाने के लिए हिरासत में लिये गये थे उन्हें फिर से लाकर कोतवाली में बैठा लिया गया। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बीके शर्मा का कहना है कि तिहरे हत्याकांड में फरार आरोपियों की घेराबंदी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही कोई न कोई कामयाबी जरूर मिलेगी।

Posted By: Inextlive