अमित शाह का इल्जाम बर्द्धमान ब्लास्ट में यूज हुआ सारधा स्कैम का पैसा

2014-12-01T09:12:00Z

भाजपा के बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह वेस्ट बंगाल में अपनी रैली को अड्रैस करने वहीं के ट्रेडीशनल गेटअप में पहुंचे उन्होंने हल्के गोल्डन कलर का कुर्ता और सफेद पायजामा और उसके ऊपर ब्लैक कलर का जवाहर कोट और मैरून कलर का मफलर लपेट रखा था इसके बाद वो वो अपने टिपिकल स्टाइल में रूलिंग पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर जम कर बरसे

वेस्ट बंगाल को एक टाइम पर ‘सोनार बांग्ला’ कहा जाता था इसलिए यहां गोल्डन कुर्ते पर सफेद पायजामे को काफी पसंद किया जाता है, शायद इसीलिए ज्यादातर समय सफेद कुर्ते-पायजामे में नजर आने वाले अमित शाह ने वेस्ट बंगाल के लिए यही ड्रेस सलेक्ट किया था.  लोकसभा इलेक्शन के पहले नरेंद्र मोदी ने जब कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में भाजपा की रैली को अड्रैस किया था, तो उन्होंने भी लाइट गोल्डन कुर्ता और सफेद पायजामा कैरी किया था.
इसके बाद संडे को बीजेपी के नेशनल प्रेसिडेंट अमित शाह ने कोलकाता की रैली से वेस्ट बंगाल से तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि भाजपा की असल जीत तब होगी जब वह वेस्ट बंगाल में अपनी जीत का परचम लहराएगी. शाह ने रैली को अड्रैस करते हुए चीफ मिनिस्टर ममता बनर्जी को ओपन चैलेंज दिया. उन्होंने सारधा चिट फंड स्कैम और बर्द्धमान में ब्लास्ट को लेकर ममता पर सीरियस एलिगेशन लगाए. शाह ने पूछा कि सारधा कांड में सीबीआइ ने तृणमूल के जिन लीडर्स को अरैस्ट किया है, साहस है तो ममता उन्हें इनोसेंट प्रूव करें. उनके अकॉर्डिंग सारधा स्कैम का पैसा बर्द्धमान ब्लास्ट में यूज हुआ है. शाह ने कहा कि आज तृणमूल कांग्रेस के एमपी ब्लैक मनी के अगेंस्ट पार्लियामेंट में ब्लेक ड्रेस में आकर प्रोटेस्ट करते हैं, लेकिन वे यह नहीं बता रहे है कि सारधा की मनी ब्लैक है या व्हाइट.
शाह ने कहा कि चीफ मिनिस्टर नेशन की सिक्योरिटी के साथ खिलवाड़ कर रही हैं.  बर्द्धमान ब्लास्ट में जो शकील मारा गया वह पहले भी बम ब्लास्ट जैसे मामलों में इनवाल्व रहा है. वेस्ट बंगाल पुलिस ने उसे क्यों नहीं अरैस्ट किया इसका जवाब ममता गवरमेंट को देना होगा. उन्होंने कहा कि कलकत्ता हाई कोर्ट का उनकी इस रैली को अलाउ करना लोगों की जीत है. शाह को रैली के दौरान नमाज के चलते 3.20 बजे से 3.23 बजे तक अपने भाषण को रोकना पड़ा.
शाह की रैली फ्लॉप शो
 इस बीच अमित शाह की रैली को रूलिंग पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने फ्लॉप शो डिक्लेयर कर दिया है.  तृणमूल हाउस में हुई प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी के सीनियर लीडर और वेस्ट बंगाल के पंचायत मिनिस्टर सुब्रत मुखर्जी ने कहा कि रैली में भीड़ जुटाने के लिए बाहर से लोगों को लाया गया था. रैली में दिखाई पड़ी भीड़ दिखावटी थी.

Hindi News from India News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.