इस तस्वीर को देख कर पहचानें तो जानें ये हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

2019-06-21T15:06:52Z

शूजित सरकार के निर्देशन में बनने वाली अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो में बिग बी का लुक सामने आया है। तस्वीर को देखकर उनको एक बार में तो आप भी पहचान नहीं पायेंगे।

कानपुर। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आर्दश ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर अपलोड करके ये जानकारी दी है कि ये बिग बी का अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो का लुक है। कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ये खबर भी साझा की थी कि लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं और ये 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म के इस गेटअप में बिग बी बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वैसे भी अमिताभ बच्चन को हर बार कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करते देखा गया है।

 

T 3198 - One done another begun .. travel, location change, look change, crew change, colleagues change, city change .. and STORY CHANGE ..
From Lucknow today 'GULABO SITABO ' ..
AND THE LOOK ..!!! ??? well .. what can I say ..??

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) June 18, 2019

आयुष्मान के साथ पहली बार
फिल्म में आयुष्मान खुराना की भी अहम भूमिका है, और वह पहली बार अमिताभ के साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। इसके बारे में आयुष्मान कितने एक्साइटेड हैं ये बात उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए कहा खा कि वे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित और बेचैन हैं। उनके साथ काम करने की बात सोचते ही पेट में तितलियां उड़ने लगती हैं। उनका कहना था कि वे समझ ही नहीं पा रहे कि जब पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ एक फ्रेम में आयेंगे तो कैसा महसूस करेंगे।

दोनों ने किया है शूजीत के साथ काम
हांलाकि आयुष्मान और बच्चन दोनो ही इससे पहले शूजीत सरकार के साथ काम कर चुके हैं। जहां आयुष्मान ने शूजीत की 'विक्की डोनर' में
लीड रोल किया था वहीं अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार 'पीकू' जैसी सफल फिल्म बना चुके हैं। अब 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ और आयुष्मान की टीम पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी। फिलहाल आयुष्मान की 'बाला', 'आर्टिकल 15' और शुभ मंगल ज्यादा सावधान 'आने वाली फिल्में हैं। जबकि अमिताभ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और ' झुंड 'में अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.