रेलवे रोड एसओ पर नशा कारोबार को बढ़ावा देने का आरोप

Meerut : एसओ रेलवे रोड के खिलाफ माहिगिरी अमन कमेटी के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। लोगों ने संबंधित एसओ पर नशे के कारोबारियों से मिलीभगत का आरोप लगाया। हंगामे के दौरान एसओ को थाने से हटाने की मांग की गई। एसएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

ये है मामला

माहिगिरी अमन कमेटी के अध्यक्ष हाजी सईद अहमद ने बताया कि स्मैक, शराब बंदी व बुराइयों को नष्ट करने का कार्य उनकी संस्था करती हैं। एसपी सिटी व रेलवे रोड एसओ के नेतृत्व में पुलिस के साथ मिलकर कमेटी के सदस्यों ने नशे कारोबारियों को पकड़वाकर जेल भिजवाया हैं। तसलीम व सलीम पुत्र हाफिज के जेल जाने के बाद नशे का कारोबार पूर्वा हाफिज अब्दुल करीम, माहिगिरान, केसरगंज में पूरी तरह से बंद हो गया था।

चार्ज आते ही धंधा शुरू

आरोप है कि जब से जनक सिंह पुण्डीर पर रेलवे रोड थाने का चार्ज आया है, क्षेत्र में फिर से नशे का कारोबार होने लगा। वहीं विरोध करने पर एसओ ने कमेटी के पदाधिकारियों को फर्जी केस में फंसाने की धमकी दे डाली।

फर्जी मुकदमा दर्ज करने का आरोप

एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन के दौरान हाजी सईद, छावनी परिषद क्षेत्र वार्ड-6 के पूर्व प्रत्याशी अकरम ने बताया कि मदरसा आम की बिल्डिंग की एक दुकान निसार अहमद की है। जिस दुकान में निसार 20 वषरें से किराएदार है। आरोप है कि आरिफ पुत्र नईमउल्ला निवासी मछेरान ने अंदर घुसकर जबरन कब्जा करने की कोशिश की। जिसमें कमेटी के सदस्यों ने समझौता कराने का प्रयास किया तो एसओ ने आरिफ से एक फर्जी तहरीर लेकर कमेटी के सदस्यों पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया। जबकि इस तरह की कोई घटना हुई ही नहीं। एसएसपी को दिए ज्ञापन में कमेटी के सदस्यों ने मुकदमे को समाप्त करने और इंस्पेक्टर का ट्रांसफर तथा इस मुकदमे की निष्पक्ष जांच की मांग की।

-------

Posted By: Inextlive