-एचबीटीआई में स्टूडेंट्स 'निर्माण- एक सृष्टि संरचना' की तैयारी में जुटे

-सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट का फेस्ट 27, 28 फरवरी को होगा ऑर्गनाइज

KANPUR : इन दिनों एचबीटीआई कैंपस में स्टूडेंट्स सिर्फ 'निर्माण-एक सृष्टि संरचना' की चर्चा करते हुए दिख रहे हैं। सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के फेस्ट को सक्सेसफुल बनाने के लिए स्टूडेंट्स जमकर मेहनत कर रहे हैं। ट्यूजडे को वॉल पेंटिंग्स कर रहे स्टूडेंट्स ने बताया कि फेस्ट में कई तरह के इवेंट्स ऑर्गनाइज किए जाएंगे। स्टूडेंट्स के मुताबिक वॉल पर एक विशेष प्रकार की पेंटिंग्स को एंग्री बडर््स ऑफ सिविल स्टाइल कहते हैं।

कला का शानदार प्रदर्शन

इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स की ऑर्ट भी कितनी शानदार है। ये उस वक्त दिखा जब एचबीटीआई कैंपस स्थित वॉल पर स्टूडेंट्स पेंटिंग्स कर रहे थे। स्टूडेंट कालजंग भूटिया ने बताया कि पेंटिंग्स के माध्यम से फेस्ट को यादगार बनाने की कोशिश है। जब उनसे पूछा गया कि वॉट पर बना रहे इस पेंटिंग का क्या नाम है तो उन्होंने बताया कि इसको 'एंग्री बर्ड्स ऑफ सिविल स्टाइल' कहते हैं। पेंटिंग्स से स्टूडेंट्स ने एचबीटीआई की दीवारों को चमका दिया है। हर कोई अपने-अपने तरीके से वॉल पेंटिंग्स में जुटा हुआ है। आपको बता दें कि एंग्री बडर््स एक फेमस गेम है। इस गेम को वॉट पेंटिंग्स के माध्यम से दर्शाया गया है।

होंगे कई तरह के इवेंट्स

ब्रजेंद्र दमेलिया, अभिषेक त्यागी ने बताया कि फेस्ट में कई तरह के इवेंट्स भी ऑर्गनाइज किए जाएंगे। जिनमें पेपर, पोस्टर प्रेजेंटेशन समेत कई इवेंट शामिल होंगे। रोहित राजपूत ने बताया कि ख्7 और ख्8 फरवरी को होने वाले फेस्ट में कल्चरल प्रोग्राम भी होंगे। जिनमें स्टूडेंट्स परफॉर्म करेंगे। कार्तिकेय ने बताया कि फेस्ट में ब्रिज मेकिंग समेत और भी कई इवेंट्स होंगे जिससे स्टूडेंट्स जमकर एंज्वॉए कर सकें।

Posted By: Inextlive