पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिन पर भाजपा कार्यालय में आज होगा आयोजन

ALLAHABAD: भारत रत्‍‌न पंडित मदन मोहन मालवीय की 155वीं जयंती की पूर्व संध्या पर अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन और कमला नेहरू इलेक्ट्रो होम्योपैथिक मेडिकल इंस्टीट्यूट की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर रामबाग मालवीय उत्थान के प्रांगण में मालवीय की प्रतिमा पर 155 दीप प्रज्जवलित किए गए। कार्यक्रम में अमर वैश्य मुन्ना भईया, डॉ। प्रमोद शुक्ला, अश्वनी अग्रवाल, श्याम बाबू त्रिपाठी, अजय मिश्रा, डॉ। एसआर द्विवेदी, संजय त्रिपाठी आदि उपस्थित थे।

आज होंगे कई कार्यक्रम

भाजपा की ओर से रविवार को आयोजित बैठक में रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई का जन्मदिन और भारत रत्‍‌न महामना मदन मोहन मालवीय की जयंती पार्टी कार्यालय पर मनाने का निर्णय लिया गया। इस मौके पर सिविल लाइंस कार्यालय पर अटल आईटी सेंटर कार्यालय का शुभारंभ करते हुए उप्र संगठन मंत्री सुनील बंसल ने ऑनलाइन टेली कांफ्रेंसिंग कर बूथ की समितियों की जानकारी ली। इस मौके पर महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, कुंज बिहारी मिश्रा, श्यामजी, गिरि बाबा, संजय गुप्ता, प्रेमलता श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे। इसी क्रम में मातृभाषा आयोजन समिति की ओर से रविवार को राम वाटिका कटरा में पूर्व प्रधानमंत्री व महामना की जयंती पर गोष्ठी व सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा।

पूर्व संध्या पर बांटे फल

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर शहर उत्तरी भाजपा नेता डॉ। एलएस ओझा ने फल वितरण किया। उन्होंने संगम स्थित श्रीबड़े हनुमान मंदिर के नजदीक असहाय और गरीबों को फल बांटकर ईश्वर से पूर्व प्रधानमंत्री के दीर्घायु की कामना की।

Posted By: Inextlive