पीएफ घोटाले को लेकर आक्रोश, शनिवार को किया प्रदर्शन, नारेबाजी

PRAYAGRAJ। पीएफ घोटाले को लेकर शनिवार को विद्युतकर्मियों ने म्योहाल कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की। बिजलीकर्मियों की भविष्य निधि (पीएफ) के 2268 करोड़ रुपये डीएचएफएल में फंसने पर सरकार से पीएफ भुगतान की जिम्मेदारी लेने और इस सिलसिले में गजट अधिसूचना जारी करने की मांग की है। मांग पूरी नहीं होती है तो बिजलीकर्मियों ने सोमवार और मंगलवार यानी 48 घंटे के लिए कार्य बहिष्कार का ऐलान किया है।

पीएफ भुगतान का जिम्मा ले सरकार

विद्युत कर्मचारी संगठन के संयुक्त सचिव सीपी यादव ने बताया कि संगठन ने सरकार से मांग की है कि वह इंटरफेयर करें और सरकार पीएफ के भुगतान की जि़म्मेदारी लेकर गजट अधिसूचना जारी करे। उन्होंने बताया कि संगठन ने ऐलान किया है कि अगर सरकार जल्द कोई निर्णय नही लेती है तो सोमवार और मंगलवार को बिजलीकर्मी 48 घंटे तक कार्य बहिष्कार करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएफ घोटाले को दबाने की कोशिश की जा रही है। इससे बिजलीकर्मियों में खासी नाराजगी है।

कर्मचारियों में पीएफ घोटाले को लेकर खासी नाराजगी है। ऐसे में सभी कर्मचारियों ने फैसला किया है कि अगर सरकार कोई फैसला नहीं लेती है तो सोमवार से 48 घंटों के लिए कार्य बहिष्कार करेंगे।

मुख्य अभियंता ओपी यादव

Posted By: Inextlive