आईआईआईटी के एनुवल फेस्ट इफरवेसेन्स में दूसरे दिन आयोजित हुए कई इवेंट

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ इनफार्मेशन एंड टेक्नोलॉजी में चल रहे इफरवेसेन्स-2019 के दूसरे दिन छात्रों ने दिन में विभिन्न इवेंट में खूब दिमाग चलाया तो शाम को खूब मस्ती की। कविता और शायरी की फुहार को पूरी शिद्दत से एंज्वॉय किया। एनुवल फेस्ट के सेकंड डे एक दर्जन से अधिक प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ। इसमें देश के विभिन्न एजूकेशन इंस्टीट्यूशन के छात्रों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। फेस्ट के दौरान आयोजित हुए सांस्कृतिक संध्या में छात्रों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी।

सुनील जोगी, श्लेश गौतम ने पढ़ी कविताएं

संस्थान के मुख्य आडिटोरियम में कवि सम्मेलन का आयोजन हुआ। फेमस कवि सुनील जोगी और और श्लेश गौतम ने अपनी कविताओं से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके बाद इन्सेंडएरी (रॉक नाइट), फूटलूज, की प्रस्तुति से पूरे माहौल में रोमांच से भर दिया।

फोटो बूथ प्रतियोगिता से हुई शुरुआत

एनवल फेस्ट के दूसरे दिन की शुरुआत फोटोबूथ प्रतियोगिता से हुई इसके बाद गली क्रिकेट, प्रेलिम्स: इनोसेन्टरी, रोडीज, सीएस गो, प्रिलिम्स: फूटलूज, टीवी सीरीज़, ऐन्ड्रॉइड असलम, फीफा, ग्राफिटी के माध्यम से छात्रों ने अपने अन्दर के कला को रंग दे कर व्यक्त किया। मेलोडिक्स, क्रॉस रोड्स, टंग आफ वार, बिन्दास बोल,फूटसल, केटीएम स्टैंट शो, आर्म व्रेस्टिंग, इन्सेन्डएरी (रॉक नाइट), फूटलूज, ईडीएम और नाइट आन बोर्ड एण्ड चाईना टाऊन को भी छात्रों ने जमकर इंज्वाय किया। पूरे दिन चलने वाली प्रतियोगिता गेम जोन रही तथा सिल्वर स्क्रीन पर छात्रों के लिए मूवी प्रदर्शित की गई। फेस्ट के दूसरे दिन अनौपचारिक कार्यक्रम में गली क्रिकेट, फूटसल, नाइट आन बोर्ड एण्ड चाईना टाऊन, टंग आफ वार, ऐन्ड्रॉइड असलम, रोडीज एवं ट्रेजर हंट में देश के विभिन्न उच्च शिक्षण संस्थानों के सैकड़ों स्टूडेुंट्स ने प्रतिभाग किया।

Posted By: Inextlive