Technocrates ने किया Ramp पर कैटवॉक, धक धक करते रहे दिल

ALLAHABAD: एमएनएनआईटी का वार्षिक उत्सव कलरव में मंडे दोपहर जहां कैम्पस में फैशन शो में भावी टेक्नोक्रेट्स ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा तो वहीं देर शाम आयोजित सेलिब्रिटी नाइट में मुम्बई से आयी गायिका ने सभी को अपनी गायिकी का दिवाना बना डाला।

दिखा फैशन का जलवा

फैशन शो में छात्र-छात्रायें अलग-अलग स्टाईल में सज संवरकर पहुंचे। इसमें सभी टीमों ने अपने कपड़े और स्टाइल से सभी का ध्यान आकर्षित किया। फैशन शो देखने के लिये एमपी हॉल समय से पहले ही भर चुका था। दर्शक प्रतिभागियों के हौसले को बढ़ा रहे थे। प्रतियोगिता में जज की भूमिका में मौजूद मशहूर विदेशी मॉडल मार्याना ह्नो की शोख अदायें सबपर भारी पड़ीं। रेड कलर की ड्रेस में फैशन शो में मौजूद मार्याना से आट्रोग्राफ लेने वालों की भी कमी नहीं रही। मार्याना ने संस्थान को धन्यवाद दिया। कहा कि कार्यक्रम के चलते उन्हें भारत आने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि उन्हें हिन्दुस्तान का डोसा और रसगुल्ला बेहद पसंद है।

स्टेज से छिड़ा राग तो छायी मदहोशी

कलरव की शाम शिरले सेटिया ने सेलीब्रिटी नाइट में सुरों का जादू बिखेरा। उन्हें देखने और सुनने पहुंचे छात्रों की भारी भीड़ से पूरा जिमखाना ग्राउंड में खचाखच भरा नजर आया। मूलत: न्यूजीलैंड निवासी भारतीय गायिका ने अपनी गायकी से ऐसा समां बांधा कि दर्शक झूम उठे। यू ट्यूब पर प्रचलित अपने गई गाने सुनाकर उन्होंने दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। मंडे को दिन की शुरूआत अनुनाद नामक स्वर प्रतियोगिता से हुई। इसमें प्रतिभागी अकेले या समूह में अपने संगीत के माध्यम से रचनात्मकता का परिचय दे रहे थे। अनुनाद से पूरा हाल संगीतमय रहा और सुनने वाले इस माहौल में खोये खोये से नजर आये। प्रतियोगिता जस्ट अ मिनट में प्रतिभागी को एक मिनट तक लगातार बोलकर अंग्रेजी भाषा में अपनी निपुणता सिद्ध करना था। रंगमंच प्रतियोगिता प्रतिबिंब एकल नाट्य कौशल प्रदर्शन की प्रतियोगिता थी।

Posted By: Inextlive