लक्ष्मी देवी आर्य कन्या डिग्री कालेज में वाíषक खेलों का आयोजन

Mawana : लक्ष्मी देवी आर्य कन्या डिग्री कालेज में चल रहे वाíषक खेलों का चौथा दिन अत्यधिक रोमांचक रहा। प्रथम चरण में दौड़ आयोजित की गई, खेलों में छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। गुरुवार को आयोजित सौ मीटर दौड़ में बीए तृतीय वर्ष की अंशु नागर ने प्रथम स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक, प्रथम वर्ष की ज्योति ने दूसरा स्थान लेकर रजत पदक, बीए द्वितीय वर्ष की स्वाति चौहान ने तृतीय स्थान लेकर कांस्य पदक पर कब्जा किया। दो सौ मीटर दौड़ में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा अंशु नागर ने प्रथम स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक जीता। प्रथम वर्ष की खानम ने द्वितीय स्थान लेकर रजत पदक, प्रथम वर्ष की ही नेहा ने तीसरा स्थान लेकर कांस्य पदक कब्जाया।

सौ मीटर बाधा दौड़ में बीए द्वितीय वर्ष की अंशु नागर ने पहला स्थान जबकि द्वितीय वर्ष की छात्रा नजारा ने दूसरा स्थान और पूजा भाटी बीए द्वितीय वर्ष ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

व्यक्तिगत स्पर्धा में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा अंशु नागर तीन स्वर्ण पदक जीत कर कीíतमान स्थापित किया। दूसरे चरण में बीए द्वितीय वर्ष का वर्चस्व रहा। बीए प्रथम का द्वितीय स्थान रहा। जबकि बीए तृतीय वर्ष के लिए शून्य रहा। क्रिकेट के सेमी फाइनल मैच खेले गए। बीए ओजस्वनी व मनस्वनी टीम फाइनल में पहुंची। शुक्रवार को फाइनल मैच खेलों व बैड¨मटन के मैचों का आयोजन किया जाएगा।

Posted By: Inextlive