JAMSHEDPUR: जेएच तारापोर धतकीडीह स्कूल का एनुअल स्पो‌र्ट्स डे शुक्रवार को जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया गया। इस अवसर पर स्पो‌र्ट्स डे का उद्घाटन लेफ्टिनेंट कर्नल किशोर सिंह, स्कूल के चेयरमैन बेली बोधनवाला, ट्रस्टी रूबीना बोधनवाला ने संयुक्त रूप से फ्लैग होस्टिंग कर किया। स्पो‌र्ट्स डे में क्लास 9 से लेकर क्ख् तक के स्टूडेंट्स ने अंतरराष्ट्रीय प्रकाश वर्ष को ध्यान में रखते हुए मार्च पास्ट प्रस्तुत किया। इस दौरान स्टूडेंट्स ने एकता का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर प्राइमरी व मिडिल स्कूल के स्टूडेंट्स ने हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद को याद करते हुए ड्रिल की प्रस्तुती भी दी। कॉम्प्टीशन का ओवरऑल चैंपियन एमरल्ड हाउस बना, सर्वश्रेष्ठ मार्च पास्ट के रूप में शेफायर हाउस को प्राइज दिया गया। बालक वर्ग के सर्वश्रेष्ठ एथलीट का प्राइज समिरन और बालिका वर्ग की सर्वश्रेष्ठ एथलीट का प्राइज बुशरा एनिस को मिला।

श्री गुरु तेग बहादुर जी का शहीदी दिवस आज से

श्री गुरु तेग बहादुर जी का शहीदी दिवस क्9 और ख्0 दिसंबर को मनीफीट गुरुद्वारा साहिब में मनाया जाएगा। सिख नौजवान सभा अध्यक्ष अमरजीत सिंह ने बताया कि इस मौके पर कीर्तन दरबार का आयोजन किया जाएगा। इसमें कथावाचक भाई अजीत सिंह जी जालंधर वाले व जालंधर की ही बीबी जसविंदर कौर कीर्तन गायन करेंगी।

मनीफीट गुरुद्वारा कैंपस में ब्लड डोनेशन कैंप आज

मनीफीट गुरुद्वारा परिसर में क्9 दिसंबर को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। शहीदी दिवस के अवसर पर क्9 और ख्0 दिसंबर को गुरु के अटूट लंगर का वितरण सुबह व शाम को किया जाएगा। कार्यक्रम को सफल बनाने में सिख नौजवान सभा, स्त्री सत्संग सभा मनीफीट और गुरुद्वारा कमेटी लगी हुई है।

Posted By: Inextlive