- इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी में एनुअल फंक्शन 'इन्वर्शिया' का हुआ आयोजन

बरेली

इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी में फ्राइडे को दो दिवसीय एनुअल फंक्शन इन्वर्शिया का धमाकेदार आगाज हुआ, जिसमें स्टूडेंट्स ने जमकर धमाल किया। कार्यक्रम को आयोजन अतरंगी द विविड ब्रिलियांस की थीम पर किया गया। चीफ गेस्ट बरेली के डीआईजी राजेश कुमार पाण्डेय रहे। समारोह की शुरुआत अभिरुचि क्लब के छात्रों द्वारा प्रस्तुत किये गये धमाकेदार डांस के साथ हुई। यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति एवं बरेली के मेयर डॉ। उमेश गौतम ने छात्रों के कड़ी मेहनत को सराहते हुए इन्वर्शिया को सफल बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया।

दो दिवसीय है इन्वर्सिया

दो दिवसीय इन्वर्शिया के उत्सव के पहले दिन का प्रमुख केंद्र मिस्टर एवं मिस इन्वर्शिया प्रतियोगिता रही, जिसमें 30 से भी ज्यादा छात्र-छात्राओं ने पार्टिसिपेट किया। मिस्टर एवं मिस इन्वर्शिया तीन चरणों में संपन्न हुआ। फ‌र्स्ट फेज में रैंप वॉक किया और चंद वाक्यो में ही अपना परिचय दिया। सेकंड फेज में टैलेंट राउंड था जिसमें प्रतिभागियों ने डांस और सिंगिंग किया तो कई पार्टीसिपेंट्स ने फि़ल्मी गानो पर अपना जलवा बिखेरा। लास्ट फेज था क्वेश्चन आंसर राउंड, जिसमें प्रतियोगियों से सवाल जबाव किए गए। तीनों राउंड को पार करने के बाद मिस्टर इन्वर्शिया और मिस इन्वर्शिया रही।

यह रहे मौजूद

यूनिवर्सिटी के की पैट्रन केके गौतम, एग्जीक्यूटिव चेयरपर्सन सोनल गौतम, डायरेक्टर एडमिन एलपी मिश्रा, डीन इंजीनियरिंग डॉ। आरके शुक्ला, डीन मैनेजमेंट डॉ। मनीष गुप्ता, डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रो। पीपी सिंह, चीफ प्रॉक्टर अजय इंडियन सहित यूनिवर्सिटी के फैकल्टी मेंबर और स्टूडेंट्स रहे।

Posted By: Inextlive