- वेंस्डे नाइट तारामंडल एरिया में हुई वारदात

- रिश्तेदार से मिलकर घर लौट रही थी महिला

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के तारामंडल, देवरिया बाईपास बदमाशों ने महिला का पर्स लूट लिया। पुलिस की वर्दी पहने दो बदमाशों ने वारदात की। महिला ने पुलिस को मौखिक सूचना दी। लेकिन तहरीर के अभाव में केस दर्ज नहीं किया गया। हालांकि खोराबार पुलिस ने ऐसी किसी घटना की जानकारी से इंकार किया।

रिश्तेदार के घर गई थी सुनीता

कैंट एरिया के बेतिहायाता मोहल्ले में रहने वाली सुनीता की रिश्तेदारी तारामंडल में है। वेंस्डे इवनिंग वह अपने परिचित के साथ बाइक से रिश्तेदार के घर गई। वहां से करीब साढ़े आठ बजे दोनों लौट रहे थे। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात की। वर्दी पहने दो युवकों उनकी बाइक रोक ली। पर्स छीनकर फरार हो गए। पर्स में सात हजार रुपए नकदी सहित कई जरूरी सामान थे। वारदात के बाद महिला ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस की वर्दी में पहले भी हुई है वारदात

तारामंडल एरिया में वर्दी पहने बदमाशों के वारदात की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। लेकिन बाद में महिला ने कोई तहरीर दी। इसलिए अब पुलिस कह रह है कि कोई घटना नहीं हुई थी। पुलिस की वर्दी पहने बदमाशों के सामने आने से लोग परेशान हो गए हैं। इसके पहले धर्मशाला ओवरब्रिज के पास वर्दी पहने बदमाश वारदात कर चुके हैं। सितंबर मंथ में वर्दी वाले बदमाशों ने एक कालेज की लेक्चरार को लूट लिया। जांच के बहाने उनके गहने समेटकर बदमाश फरार हो गए।

ऐसी कोई घटना इस क्षेत्र में नहीं हुई। यदि कोई मामला होता तो उसकी तहरीर जरूर मिलती। इस मामले में तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

नरेंद्र प्रताप राय, प्रभारी, रामगढ़ ताल रिपोर्टिग चौकी

Posted By: Inextlive