- रफ्तार का शौकीन कैंट निवासी रिफाइंड ऑयल कारोबारी का बिगड़ैल बेटा है दूसरा विलेन

- हिट एण्ड रन के आरोपी को कार रेसिंग के लिए उकसाया था

-आई नेक्स्ट की तफ्तीश में सामने आया बिगड़ैल विलेन

KANPUR :

वीआईपी रोड के हिट एण्ड रन केस के गुनाहगार कांग्रेसी नेता के बिगड़ैल भतीजे अरीब के बारे में तो आप जान चुके हैं, लेकिन आपका आई नेक्स्ट अखबार आज आपको इस केस के एक और विलेन के बारे में बताने जा रहा है। जो डायरेक्ट तो नहीं लेकिन इनडायरेक्ट वे में हादसे का शिकार हुए खेमचंद्र का गुनाहगार है। यह विलेन कोई और नहीं, बल्कि रईसजादे का करीबी दोस्त है। वो रफ्तार और शर्त लगाने का शौकीन है। घटना वाली रात को उसी ने रईसजादे को रेस लगाने के लिए उकसाया था। हर बार की तरह वो रेस तो जीत गया, लेकिन उसकी नादानी से रेस्टोरेंट संचालक की मौत हो गई। अब अगर रईसजादे को दोस्त समेत सजा नहीं दी गई तो यह मृतक के साथ नाइंसाफी होगा।

रिफाइंड कारोबारी का बिगड़ैल बेटा है विलेन

हिट एण्ड रन का असली विलेन कैंट निवासी रिफाइंड कारोबारी का बिगड़ैल बेटा है। वो कैंट में जयपुरिया क्रासिंग के पास रहता है। उसके पास स्कॉडा समेत कई लग्जरी कार हैं। वो यूनाइटेड स्कूल का छात्र रह चुका है। उसके करीबी दोस्त के मुताबिक हाई स्पीड में कार चलाना और रेसिंग उसका पैशन है। वो रात को स्वरूपनगर, रैना मार्केट और सिविल लाइन्स में दोस्तों के साथ घूमता है। इसके बाद वो रेसिंग करता है। दोस्त के मुताबिक वो हफ्ते में दो से तीन बार कार रेस करता है।

कार चलाने में बच्चे हो, कहकर उकसाया था

आरोपी रईसजादा हादसे वाले दिन रोजा खोलने के बाद इम्पिायर स्टेट निवासी दोस्त के साथ स्वरूपनगर घूमने गया था। वहां पर उसके दोस्त पहले से मौजूद थे। वे आपस में बात कर रहे थे कि तभी कैंट निवासी उसका स्कॉडा कार वाला दोस्त वहां पहुंच गया। उनके बीच अचानक कार को लेकर बात होने लगी। जिसमें रईसजादा एक्सयूवी कार और उसका दोस्त स्कॉडा कार की तारीफ कर रहा था। दोनों में कार को लेकर बहस होने लगी। स्कॉडा कार वाले ने रेस लगाकर फैसला करने के लिए रईसजादे से कहा तो वो मुकर गया। जिसे सुनकर उसने रईसजादे को उकसाने के लिए दोस्तों के सामने कहा कि तुम तो अभी कार चलाने में बच्चे हो। पहले तुम ठीक से कार चलाना सीख लेना फिर रेस करना। जिसे सुनकर रईसजादा रेस लगाने को तैयार हो गया। दोनों में वीआईपी रोड के रास्ते पहले परेड पहुंचने की शर्त लगी थी।

एक नई कार खरीदने की तैयारी कर रहा है

हिट एण्ड रन का असली विलेन तो अभी तक पर्दे के पीछे थे। उस पर हादसे का कोई फर्क नहीं पड़ा है। करीबी दोस्त के मुताबिक उसने हादसे के बाद ही गंगा बैराज रोड पर रेस की थी। दोस्त के मुताबिक कार रेसिंग की वजह से उसकी कार जल्दी खराब हो जाती हैं। इसलिए वो कार बदलता रहता है। वो अब स्कॉडा कार को बेचकर नई कार खरीदने की तैयारी कर रहा है।

असली विलेन पर भी कार्रवाई की मांग करेंगे

भले ही रईसजादे ने लग्जरी कार से होटल संचालक की जान ली है, लेकिन उसकी मौत के लिए रईसजादे का दोस्त भी गुनाहगार है। असली कहानी सामने आने पर अब पीडि़त परिवार रईसजादे के दोस्त या रिफाइंड कारोबारी के बेटे के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं, पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। वे अभी तक रईसजादे को गिरफ्तार नहीं कर पाए हैं। पुलिस की हीलाहवाली से नाराज पीडि़त परिवार का कहना है कि वो दोनों रईसजादों पर कार्रवाई कराने के लिए डीजीपी से मिलेंगे।

Posted By: Inextlive