- खुफिया को मिला इनपुट, एक सप्ताह से सिटी में डेरा जमाए

- घने इलाकों में छुपे हैं, अब भागने की फिराक में है दहशतगर्द

kanpur@inext.co.in
KANPUR : शहर में लगातार दूसरे दिन हिंसा महज इत्तेफाक नहीं है। बल्कि साजिश के तहत हिंसा भड़काई जा रही है। यह इनपुट पुलिस को खुफिया समेत अन्य एजेंसी को मिला है। एजेंसियों के मुताबिक शहर में हिंसा भड़काने के लिए बाहरी लोग आए है। जो उत्तेजक भाषण देकर लोकल लोगों को हिंसा करने के लिए उकसा रहे हैं। पुलिस को इन लोगों की लोकेशन भी मिल है, लेकिन घनी आबादी वाले इलाकों में छिपे होने से पुलिस इनको पकड़ नहीं पा रही है।

एक हफ्ते से शहर में डेरा

बाबूपुरवा और फिर यतीमखाना में हिंसा भड़कने पर खुफिया एजेंसी एक्टिव हो गई है। इन एजेंसियों को पता चला कि शहर का माहौल बिगाड़ने के लिए दूसरे राज्यों से कुछ अराजकतत्व आए है। इसमें से दो बंगाली है, जबकि अन्य दूसरे राज्यों से है। ये लोग करीब एक सप्ताह से शहर में डेरा जमाए हैं, लेकिन खुफिया को इसकी भनक तक नहीं लगी। ये लोग अलग-अलग इलाकों में मीटिंग कर लोगों को भड़का रहे है। इसमें से ही एक दहशतगर्द ने बगाही में नमाज के बाद लोगों को भड़का दिया था। जिसके बाद हालात बेकाबू हो गए थे। ये लोग हिंसा करने के लिए उपद्रवियों को फंडिंग भी कर रहे है।

अब भागने की िफराक में

शहर में दहशतगर्दो के छुपे होने की पुलिस को भनक लग गई है। ये लोग अपने मंसूबे में कामयाब होने के बाद अब भागने की फिराक में है, लेकिन पुलिस की वजह से ये लोग बाहर नहीं निकल पा रहे है। इन लोगों को भी पता चल गया है कि पुलिस को उनके बारे में जानकारी मिल गई है। इसलिए ये लोग वेष बदलकर निकलने की फिराक है।

Posted By: Inextlive