-पूर्व मुख्यमंत्री ने आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को लिया आड़े हाथों

-कहा, आतंकवाद पर पीएम पाक हुकूमत से करे स्पष्ट वार्ता

Jani Khurd : जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने से न तो देश टूटा है और न ही टूटेगा। देश की अखंडता को कोई भी ताकत नहीं तोड़ सकती। यह बात धौलड़ी गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने आये जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला ने कही। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होने देश में बढ़ते आतंकवाद पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि जब तक देश के अंदर बढ़ते हुए आतंकवाद को पूरी तरह से नहीं रोका जायेगा, तब तक देश का विकास नहीं हो सकता।

मजलिस में लेने आए थे भाग

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला रविवार को धौलड़ी गांव में मजलिस में शामिल होने के लिए आये थे। इस दौरान एक प्रेस वार्ता के दौरान फारूख अब्दुल्ला ने कहा कि जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाना शर्मनाक घटना है। लेकिन इस प्रकार के नारे लगाने से न तो देश टूटा है और न ही टूटेगा। उन्होंने कहा कि कश्मीर में भी कई वषरें से देश विरोधी नारे लगाये जाते रहे है। लेकिन देश की अखंडता को कोई भी देश विरोधी ताकत नहीं तोड़ सकती। जम्मू-कश्मीर में नयी सरकार बनाये जाने के बारे में पूछने पर फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि पीडीपी सरकार बनाने के लिए साफ संकेत नहीं दे रही है। पीडीपी न तो सरकार बनाने के लिए पहल कर रही है और न ही मना कर रही है।

पाकिस्तान से हो ठोस वार्ता

फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि दो माह पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान जाकर दोस्ती का पैगाम दिया था। उन्होंने कहा कि आतंकवाद को देश में पूरी तरह से रोकने के लिए प्रधानमंत्री को पाकिस्तान से ठोस बात करनी चाहिए। जब तक देश में आतंकवाद नहीं रुकेगा, तब तक देश विकास नहीं कर सकता। उन्होने कहा कि देश की जनता ने मोदी पर विश्वास करके उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाया था। लेकिन विकास को लेकर अभी देश की जनता में मायूसी है।

Posted By: Inextlive