RANCHI : ¨हदपीढ़ी का नाला रोड इन दिनों असामाजिक तत्वों का अड्डा बन गया है। लोग पुलिस पर रात में गश्त नहीं करने का आरोप लगा रहे हैं। बीती रात चोरों ने हिंदपीढ़ी के इब्राहिम गली निवासी मो जाहिद के घर से ढाई लाख के जेवरात और नगद उड़ा लिए। इससे इलाके के लोगों में आक्रोश है.रुखसार नाज के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ ¨हदपीढ़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई

घर का मंजर देख उड़ गए होश

जाहिद की पत्‍‌नी रुखसार नाज ने के अनुसार वह सोमवार को घर में ताला लगाकर मायके गई थीं। पति भी घर पर नहीं थे। वापस बुधवार की सुबह पहुंचीं, तो देखा घर का ताला टूटा है। घर का मंजर देखते हुए रुखसार के होश उड़ गए। जब वह बेडरूम में गईं, तो वहां रखे आलमीरा का भी लॉक टूटा पाया। उसमें रखे लगभग दो लाख रुपए के जेवरात और पचास हजार रुपये नकद पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

नहीं मिला कोई सुराग

घर में चोरी की सूचना रुखसार ने ¨हदपीढ़ी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन की। लेकिन, चोरों के संबंध में कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि नाला रोड इलाके में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। पुलिस को कई बार सूचना दी गई है, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं करती। इतना ही नहीं पुलिस तो नियमित गश्त भी नहीं करती।

Posted By: Inextlive