छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज छात्र संघ की ओर से बुधवार को जिले के एसएसपी अनुप टी मैथ्यु को ज्ञापन सौंपा गया। इस ज्ञापन में बताया गया है कि कुछ असामाजिक तत्वों का कॉलेज में अड्डा इन दिनों काफी बढ़ गया है। अक्सर यहां स्टूडेंट्स के पर्स, चश्मा, घड़ी आदि की छिनतई हो रही है। छात्राओं की फोटो जबरन खींच ली जाती है यहां तक की वीडियो भी बनाई जाती है।

थानेदार नहीं कर रहे कार्रवाई

इस बात की शिकायत कई बार मानगो थाना प्रभारी से की गई है। लेकिन अब तक इस मामले को लेकर वर्कर्स कॉलेज में किसी तरह की सुरक्षा के बंदोबस्त नहीं किये गये है। वर्कर्स कॉलेज में खराब महौल को सुधारने के लिए पुलिस प्रशासन से हस्तक्षेप की मांग छात्र संघ के नेताओं ने की है।

छेड़छाड़ की बढ़ी घटनाएं

ज्ञापन में यह भी बताया गया है कि वर्कर्स कॉलेज में कुछ लोगों के द्वारा विशेष संप्रदाय को टारगेट कर लड़कियों के साथ छेड़-छाड़ किया जा रहा है। इस कारण कॉलेज का माहौल खराब हो सकता है। ज्ञापन देने के क्रम में में मुख्य रूप से छात्र संघ अध्यक्ष हेमंत पाठक, उपाध्यक्ष बिपिन तंतुबाय, सचिव गणेश गोराई, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि जितेंद्र के साथ अन्य उपिस्थत थे।

स्टूडेंट्स ने चलाया अवेयरनेस कैंपेन

ग्रेजुएट कॉलेज की ओर से एनएसएस विशेष शिविर के तत्वाधान में बुधवार को एनएसएस के तीनों यूनिट की स्टूडेंट्स ने आदित्यपुर के ईच्छापुर क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान स्टूडेंट्स ने एनएसएस के प्रोग्राम ऑफिसर डॉ। सबिता मिश्रा, प्रो। अर्चना सिन्हा और प्रोफेसर भारती कुमारी के नेतृत्व में जागरुकता अयिान चलाया। आदित्यपुर के ईच्छापुर क्षेत्र के उपर टोला, ग्वालपाड़ा, बजरंग टोला का दौरा कर स्टूडेंट्स ने स्वच्छता अभियान की बारीकियों को समझाया तथा जागरुकता रैली निकाली।

Posted By: Inextlive