कंगना की बहन रंगोली तापसी पर हुई जजमेंटल तो अनुराग कश्यप को आया गुस्सा

2019-07-04T12:49:44Z

हाल ही में कंगना रनोट की फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड की कई सेलेब्रिटीज ने भी ट्रेलर की तारीफ की है। इनमें एक नाम तापसी पन्नू का भी है पर ये बात शायद कंगना की बहन रंगोली को अच्छी नहीं लगी और इसके बाद उनके और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के बीच विवाद हो गया है।

कानपुर। रंगोली चंदेल का काम के नाम पर तो बॉलीवुड में कोई योगदान नहीं रहा पर कंगना रनोट की बहन होने के नाते वो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। रंगोली हर मामले में कंगना का साथ देती हैं और इसके चक्कर में बॉलीवुड के कई एक्टर्स से पंगा लेने और सोशल मीडिया पर अपने कमेंटस के चलते विवादों में रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया और इस बार उनके निशाने पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू आई हैं। हांलाकि इस बार उनको जवाब भी मिला और ये जिम्मेदारी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने ली है।

Kuch log Kangana ko copy kar ke he apni dukaan chalate hain, magar pls note, they never acknowledge her not even a mention of her name in praising the trailer, last I heard Taapsee ji said Kangana needs a double filter and Tapsee ji you need to stop being a sasti copy 🙏 https://t.co/5eRioUxPic

— Rangoli Chandel (@Rangoli_A) July 3, 2019


तापसी को लिया निशाने पर
दरसल बुधवार को जब कंगना रनोट की नई फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर सामने आया तो कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की तरह तापसी ने भी उसे देखा और पसंद किया। जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर की तारीफ भी कर दी।तापसी ने लिखा कि ये बेहद कूल है और पूरी तरह से उम्मीदों पर खरा पैसा वसूल है। ये तारीफ रंगोली को रास नहीं और उन्होंने तापसी के इस एप्रिशिएट करने वाले ट्वीट के बदले उनको अपनी बहन की सस्ती कॉपी कह दिया।रंगोली ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि वे कंगना को कॉपी करके अपनी दुकान चलाने वालों में से हैं, जिन्होंने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए उसका नाम तक नहीं लिया। रंगोली ने ये भी कहा कि तापसी ने कंगना को दोगुना फिल्टर की जरूरत बताई थी। उन्होंने तापसी को सस्ती कॉपी बता कर ऐसा करना बंद करने के लिए कहा।

 

Come on Rangoli.. this is going too far.. this is really really desperate.. I really don’t know what to say to this . Having worked with both your sister and Taapsee .. I just don’t get this ..praising the trailer means praising all aspect of it. Which includes Kangana https://t.co/tkG5KwyFHi

— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) July 3, 2019


अनुराग को नहीं भाया कमेंट
रंगोली का ये कमेंट प्रोड्यूसर डायरेक्टर अनुराग कश्यप को बिलकुल पसंद नहीं आया। अनुराग ने रंगोली के ट्वीट पर नाराजगी जताते हुए कहा कि ये कुछ ज्यादा ही हो गया। दोनों एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके अनुराग का कहना है कि किसी फिल्म या उसके ट्रेलर की तारीफ करने का मतलब है कि उसमें काम करने वाले सभी लोगों की तारीफ करना, और ये बात रंगोली को समझनी चाहिए।

 

var width = '100%';var height = '360px';var div_id = 'playid31';playvideo(url,width,height,type,div_id);


पुराने मामले का हवाला
विवाद की शुरूआत वास्तव में 2018 में हुई थी जब एक कार्यक्रम में तापसी ने पूछा गया था कि वो कंगना को क्या गिफ्ट करना पसंद करेंगी और उन्होंने जवाब दिया कि वे डबल फिल्टर देंगी। इसी बात का जिक्र रंगोली ने किया है और तापसी को निशाने पर लिया है।वैसे रंगोली कंगना के लिए करण जौहर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन तक कई लोगों से उलझ चुकी हैं। वहीं कंगना इन दिनों फिल्म जजमेंटल है क्या में व्यस्त हैं ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल ड्रामा बताई जा रही है और इसका ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया है. फिल्म क्वीन में कंगना के अपोजिट काम कर चुके राजकुमार राव इस फिल्म में भी नजर आयेंगे।जजमेन्टल है क्या, 26 जुलाई को रिलीज होगी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.