कोहली की 18 नंबर जर्सी पहने ये कहां चली गईं अनुष्‍का विराट को भी 4 घंटे बाद पता चला

2018-05-15T14:12:36Z

आईपीएल 11 के 48वें मैच में विराट कोहली की टीम आरसीबी ने पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया। बैंगलोर की इस जीत पर उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने अपने ही स्‍टाईल में उन्‍हें बधाई दी।

18 नंबर की टी-शर्ट पहने दिखीं अनुष्का
कानपुर। सोमवार को इंदौर के होल्कर मैदान में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 11 का 48वां मैच खेला गया। विराट कोहली की अगुआई में आरसीबी ने इस अहम मुकाबले में पंजाब को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। बैंगलोर के लिए यह जीत बहुत जरूरी थी। मैच शुरु होने से पहले विराट की पत्नी अनुष्का ने उन्हें अपने अंदाज में बेस्ट ऑफ लक बोला। दरअसल अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के नाम और 18 नंबर वाली टी-शर्ट पहनकर एक फोटो खिंचाई और उसे ट्वीट कर दिया। साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, 'Come on boys' खैर उस वक्त विराट ने अनुष्का का यह ट्वीट शायद देखा नहीं था, वह मैच में बिजी थे। बाद में जब विराट की टीम यह मैच जीत गई तब 4 घंटे बाद कोहली ने अनुष्का को रिप्लाई दिया, 'Yes my love. Indeed we arrived today'

Come on boys❤️🏏🎈 pic.twitter.com/XZi8WnkoMH

— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) May 14, 2018

सात समंदर पार से अनुष्का ने भेजा प्यार
मौजूदा आईपीएल सीजन में अनुष्का शर्मा को कई बार कोहली को चियरअप करते स्टेडियम में देखा गया। मगर बीती रात वह सात समंदर पार टीवी पर कोहली का मैच देख रहीं थीं। अनुष्का इन दिनों अपनी नई फिल्म 'जीरो' की शूटिंग के लिए यूएस गई हैं ऐसे में वह विराट को मैदान में खेलते तो नहीं देख सकीं मगर उन्होंने कोहली को जीत की बधाई जरूर दी।

Yes my love. Indeed we arrived today 😃❤

— Virat Kohli (@imVkohli) May 14, 2018

कोहली की टीम पहुंच सकती है प्लेऑफ में
विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराकर इस सीजन की सबसे बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच में बैंगलोर के गेंदबाजों ने पंजाब के बल्लेबाजों की एक नहीं चलने दी और पहली पारी में इस टीम को इस आईपीएल के दूसरे न्यूनतम स्कोर यानी 88 रन पर ऑल आउट कर दिया। जीत के लिए मिले 89 रन के लक्ष्य को विराट और पार्थिव ने अपने शानदार पारी के दम पर आसानी से हासिल कर लिया और 10 विकेट से मैच जीत लिया। बैंगलोर की इस जीत के बाद उनकी प्लेऑफ में जाने की उम्मीद भी जिंदा हो गई।
रातों-रात बदल गया IPL का खेल, प्लेऑफ की रेस में 5 टीमों में दो जीतेंगी तो तीन होंगी फेल
कोहली नहीं रायडू ने लगाया IPL 11 में शतक, वनडे डेब्यू के लिए किया था 13 साल इंतजार

 

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.