'सुईधागा' में अनुष्का शर्मा का देसी लुक इस महिला से है प्रेरित तैयार होने में लगते थे सिर्फ कुछ ही मिनट

2018-08-30T13:34:34Z

फिल्म 'सुईधागा' में अनुष्का शर्मा का देसी लुक लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि उसके मीम बना कर एक दूसरे को भेज रहे हैं। क्या आप जानते हैं की अनुष्का का ये किरदार किससे प्रेरित है और उन्हें तैयार होने में कितना समय लगता था। यहां जानें फिल्म में अनुष्का के देसी लुक से जुडे़ कुछ दिलचस्प किस्से

कानपुर। अनु्ष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई-धागा' के लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। शरत कटारिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कॉस्ट्यूम डिजाइनर जलन को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। मेकअप के नाम पर सिर्फ अनुष्का को बिना मेकअप के तैयार कर उन्हें सस्ती सी जॉर्जट की साडी़ पहना शूट के लिए तैयार कर दिया जाता था। इन सबमें ज्यादा से ज्यादा सिर्फ 20 मिनट ही लगते थे। अनुष्का के इस लुक के पीछे मेकअप आर्टिस्ट, कॉस्ट्यूम डिजाइनर किसी को कुछ करना ही नहीं पडा़। एक जॉर्जट की साडी़ और बिना मेकअप के अनुष्का को तैयार करने के लिए बस ये दो चीजें ही काफी होती थीं।
इनका लुक इस महिला से है प्रेरित

फिल्म में अनु्ष्का के लुक की बात करें तो ये एक आम महिला से प्रेरित है और हर साधारण घर की महिला ऐसी ही दिखती है इसमें कोई दोराय नहीं है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्देशक ने बताया की अनुष्का के देसी अंदाज के लिए उन्हें तब अचानक से आइडिया आया जब उन्हें याद आया कि उनके घर पर एक महिला हर शनिवार पास ही में बने एक के मंदिर के लिए चंदा मांगने आती थी। वो हमेशा जॉर्जट की सस्ती सी साडी़ पहने होती थी और उसके सिर पर साडी़ का पल्ला हुआ हुआ करता था। निर्देशक ने बताया, 'मेरी उन यादों ने मुझे फिल्म में ममता यानी की अनुष्का के देसी लुक के लिए प्रेरित किया। फिर मैंने सोचा फिल्म में ममता का कैरेक्टर भी कुछ इसी तरह से तैयार होना चाहिए तभी लोगों को रिलेट कर पाएगा।'

इन 10 सिटीज में रोड करेगें रोड शो

फिलहाल अगर फिल्म के प्रमोशन की बात करें तो इसके लिए फिल्म के लीड कलाकार अनुष्का और वरुण दोनों एक साथ देश भर के 10 चुनिंदा शहरों में साथ घूम-घूम कर रोड शो करना शुरू कर चुके हैं। इससे फिल्म का प्रमोशन भी होगा और उन शहरों की छुपी हुई कला लाइम लाइट भी होगीं। वैसे दोनों एक्टर्स ने प्रमोशन के लिए पहली सिटी में अपनी दस्तक दे दी है। दोनों ने जयपुर में काफी अच्छा समय बिताया और फैंस के साथ सेल्फी ली और उनकी हस्त कला को बढा़वा दिया। अब दोनों अहमदाबाद, दिल्ली, लखनऊ, कोलकाता, पुणे, जयपुर, चंडीगढ़ और इंदौर जैसे शहरों में प्रमोशन के सिलसिले को आगे बढा़ने के लिए दौरा करेगें। मालूम हो की फिल्म सुई-धागा 28 सितंबर को रिलीज होगी।

'सुई-धागा' स्टार्स वरुण-अनुष्का इसलिए भारत-भ्रमण पर निकले, ये सेलीब्रिटीज भी एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

तस्वीरें : 'सुई-धागा' स्टार्स अनुष्का-वरुण देश भर में घूम इन 10 शहरों में करेगें ये काम, इस सिटी से की शुरुआत



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.