>RANCHI:रांची की रहने वाली अपर्णा सिन्हा को मिसेज इंडिया क्वीन के फाइनल लिस्ट में जगह मिल गई है। झारखंड से इकलौती पार्टीसिपेट अपर्णा को ही इस नेशनल कांटेस्ट के फाइनल इवेंट में शामिल होने का मौका मिला है। फाइनल इवेंट का आयोजन दिल्ली में म् फरवरी को होने वाला है। इसमें देश भर की ख्ख् महिलाएं पार्टीसिपेट कर रही हैं।

इवेंट को-ऑर्डिनेशन और मॉडलिंग कर चुकी हैं अपर्णा

मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ सबस्टांस ख्0क्भ् के फाइनल लिस्ट में झारखंड से जगह बनाने वाली इकलौती मिसेज अपर्णा सिन्हा इंटरनेशनल स्कूल में इवेंट को-ऑर्डिनेटर रह चुकी हैं। वहीं, इस कांटेस्ट में शामिल अधिकतर मिसेज वर्किंग हैं, तो कई मॉडलिंग में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं।

मुझे यहां तक पहुंचाने में पापा और ससुर का

अर्पणा का कहना है कि बचपन से ही मुझमें कुछ अलग करने की चाहत रही है। इससे पहले मैं पुणे में मॉडलिंग भी कर चुकी हूं। यहां तक पहुंचने में मेरे पिता ज्योतिंद्रनाथ सिन्हा और ससुर बीपी अंबष्ट का पूरा सहयोग रहा है। मेरा मानना है कि मैंने अभी तक सभी जिम्मेवारियों को बखूबी निभाया है और अब कुछ स्पेशल करने की तैयारी कर रही हूं। मैं यही मानती हूं कि सभी महिलाओं को कुछ अलग करने का प्रयास करना चाहिए, ताकि उनकी अलग पहचान बने। अपर्णा ने बताया कि बचपन से ही मैं कुछ खास करने का ध्यान रखती थी। क्योंकि किसी को भी पहचान कुछ अलग करने से ही मिलती है। मॉडलिंग के दौरान मुझे काफी कुछ सिखने का बेहतर मौका मिला।

म् को दिल्ली में है फाइनल कांटेस्ट

दिल्ली में म् फरवरी को होटल आईटीसी में मिसेज इंडिया क्वीन कांटेस्ट का फाइनल इवेंट होना है। इसमें देश भर की ख्ख् मिसेज पार्टीसिपेट कर रही हैं हैं, जिसमें झारखंड से इकलौती मिसेज अपर्णा भी शामिल हैं।

Posted By: Inextlive