-बीआइटी आइकॉन टू 15 का फाइनल

-स्टूडेंट्स ने दिखाया दम

RANCHI : हाथ में जंजीर और उसमें लगा ताला। इसके बाद सामने रखी दर्जनों चाबियों में एक से खोला ताला और सबसे पहले एप्पल खाकर जीत लिया स्मार्टफोन। बीआइटी लालपुर में बुधवार को न्यूज एंड पब्लिशिंग सोसाइटी की ओर से बीआइटी आइकॉन टू के पंद्रह में फाइनल इवेंट में स्टूडेंट ने जमकर मस्ती की। इस दौरान कई तरह के इवेंट का आयोजन किया गया। जिसमें बीआइटी के स्टूडेंट्स ने अपना टैलेंट भी दिखाया।

विनोद ने सबसे पहले खाया एप्पल

बीआइटी लालपुर में आइकॉन टू क्भ् के फाइनल राउंड में तीन इवेंट का आयोजन किया गया। जिसमें सबसे मजेदार इवेंट एप्पल खाओं, एप्पल जीतो था। इस इवेंट में सभी पार्टिसिपेंट्स को चेयर पर बैठाकर हाथ को जंजीर से बांध दिया गया, जिसमें ताला लगा था। और सभी के सामने दर्जनों चाबियां रखी हुई थी। पार्टिसिपेंट को सही चाबी चुनकर ताले को खोलना था और तेजी से सेब खाना था। जिसमें विनोद ने सबसे पहले सेब खाया और इस इवेंट के विनर बने। वहीं सेकेंड पोजीशन हासिल करने वाले शशांक को गिटार दिया गया। जबकि थर्ड आने वाले मोहित को क् हजार रुपए कैश दिया गया। इसके अलावा रिटेन इवेंट का आयोजन किया गया। जिसमें दस मिनट में दस कॉपी को चेक करना था। इवेंट के आयोजन में पुष्पेश सिंह, संदीप मिश्रा, स्वाति प्रिया और दीक्षा आनंद का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

पांचवीं के बच्चों को जल्द मिलेगी किताबें

हर साल सेशन शुरू हो जाने के बाद भी सरकारी स्कूलों के बच्चों को किताबों के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता है। अप्रैल से ही नए सेशन की शुरुआत हो चुकी है और अबतक उन्हें किताबें नहीं मिली है। ऐसे में बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। लेकिन अब सरकारी स्कूलों में क्लास फाइव के बच्चों को जल्द ही किताबें मिल जाएंगी। इसके लिए सभी संसाधन केंद्रों में किताबें उपलब्ध करा दी गई है। स्कूल की टीम इन केंद्रों से किताबें ले जा रही है। इस संबंध में स्कूल के प्रिंसिपल को निर्देश दिया गया है कि बिना विलंब बच्चों को किताबें उपलब्ध कराए। इस साल क्लास वन और फाइव की किताबें काफी देर से स्कूलों में पहुंची है।

Posted By: Inextlive