मूवी रिव्‍यू 'एक्वामैन' बनकर दुनिया को बचाने आए जेसन मोमोआ दिखा रहे हैं हैरतअंगेज नजारे

2018-12-15T16:00:12Z

धीरे धीरे अब डी सी यूनिवर्स और मारवल काफी बड़ा हो गया है। इनकी फिल्में ग्रैंड तो होती ही है और कुछ तो बेस्ट मूवीज की टॉप लिस्ट में भी है। इस हफ्ते रिलीज हुई है एक्वामैन।

कहानी :
एक्वामैन नहीं बचाएगा तो दुनिया खत्म हो जाएगी ब्ला ब्ला ब्ला...

रेटिंग : 2.5 STAR

समीक्षा :
अगर बॉलीवुडिया मसाला फिल्मो के शौकीन हों तो एक्वामैन बुरा नहीं है काफी मनोरंजक है, फिल्म की स्टोरीलाइन काफी घिसीपिटी है और स्क्रीनप्ले भी रायते की तरह फैला रखा है। फिल्म की एडिट भी कुछ ज्यादा लंबी है, या लगती है क्योंकि फिल्म का नरेटिव बड़ा रेपेटेटिव है।

 

The roof chase is really cool...but it's still a cacophony of CGI noise on the screen. Once again it looks like another heavily made CGI fest. #AQUAMAN#AquamanMovie #Aquamantrailerhttps://t.co/URtM51cm5Q

— Odin's Movie Blog (@OdinsMovieBlog) October 6, 2018

क्या है बढ़िया :
फिल्म का सीजीआई यानि स्पेशल इफेक्ट्स बहुत अच्छा है और यही फिल्म का हाई पॉइंट है। इस फिल्म की ओवरआल सिनेमाटोग्राफी बहुत शानदार है। म्यूजिक और बेहतर हो सकता है। फिल्म मसाले से भरपूर है साथ ही ये फिल्म जेसन मोमोआ के फैंस के लिए एक ट्रीट है, एक्वामैन के किरदार में वो माइंडब्लोइंग लगे हैं।

कुल मिलाकर ये साधारण सी क्लीशेड सुपरहीरो फिल्म है, न तो ये डार्क नाइट है न ही डेडपूल। कोशिश बहुत की है पर जब विलेन किसी काम के ना हों तो हीरो का मजा क्या खाक आएगा। फिर भी एक वजह हो कि जेसन मोमोआ के लिए देख सकते हैं।

Review by : Yohaann Bhaargava
Twitter : @yohaannn


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.