AGRA फ्राइडे को यूनिवर्सिटी में गर्मी के कारण एआर बेहोश होकर सीढि़यों पर गिर पड़ी। गुस्साए कर्मचारियों ने वीसी और एएफओ के कार्यालयों पर ताले लगा दिए।

और बेहोश हो गईं एआर

यूनिवर्सिटी में भयंकर गर्मी के कारण रिसर्च डिपार्टमेन्ट की डॉ। अशुला सरकार गश खाकर सीढि़यों पर गिर गईं। कर्मचारियों ने उन्हें उठाकर इलाज की व्यवस्था की। जब एआर बेहोश गिरी हुई थीं, उसी दौरान डिप्टी रजिस्ट्रार प्रभात रंजन भी गाड़ी लेकर गुजरे।

पंखा ही नहीं है सही

होस मे आने पर एआर ने बताया कि कि वह अस्थमा की मरीज हैं और यूनिवर्सिटी के ऊपरी मंजिल पर बने रिसर्च डिपार्टमेंट का पंखा लम्बे समय से खराब हैं जिसके बारे में संबंधित अधिकारियों को बता रखा हैं, उसके बावजूद अभी तक पंखा सही नहीं हुआ हैं। डॉ। अशुला सरकार ने बताया कि यूनिवर्सिटी के अधिकारी मेरी बात नहीं मान रहे हैं। इस बारे में कई बार कहा जा चुका है।

खफा कर्मचारियों ने अधिकारियों के कमरों पर जड़े ताले

कर्मचारियों ने गुस्से के कारण वीसी और एएफओ आफिसों को बंदकर ताला जड़ दिया। उनका कहना था कि एएफओ के पास यूनिवर्सिटी में होने वाले कार्यों की पत्रावली काफी समय से पड़ी हैं, जिस पर कोई अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा हैं। इस दौरान प्रकरण में कर्मचारी संघ के जनरल सेकेट्ररी अरविन्द गुप्ता, प्रेसीडेंट हरीश कसाना, प्रमोद कुमार मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive