मलाइका के बाद अरबाज ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी

2019-04-20T16:41:46Z

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक को दो साल होनेवाले हैं। दोनों अपनीअपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं।

feature@inext.co.in
KANPUR : मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक को दो साल होनेवाले हैं। दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। लेकिन इस बारे में मलाइका ने करीना के शो में खुद कर बात की थी। लेकिन अभी तक अरबाज खान ने इस बारे में कुछ नहीं कहा था। लेकिन हाल ही में उन्होंने अनुपमा चोपड़ा के शो में अपनी फैमली और अपनी एक्स वाईफ मलाइका अरोड़ा के बारे में खुलकर बात की।

सपना टूट गया
मलाइका से तलाक को लेकर अरबाज ने कहा, सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन यह टूट गया। अगर कुछ भी गलत नहीं है तो बेहतर है कि दो लोगों को अपनी लाइफ खुद ही चलाना चाहिए और यह डिसिजन लेना चाहिए। जब उनसे यह पूछा गया कि आप इस फैसले का सपोर्ट करते हैं। तो उन्होंने कहा, बेशक, मैं करता हूं। विवाह संगठन कई दशकों से है। लोग मरने से पहले अच्छी तरह से जीने की कोशिश करते हैं। लेकिन समय बदलना भी सही है। जब दो लोगों की वजह से सभी की लाइफ इफैक्ट हो रही हो तो तलाक का फैसला ही सही फैसला है और हम दोनों ने मिलकर यह डिसिजन लिया था।

अरबाज संग तलाक की एक रात पहले क्या हुआ था, मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

तलाक के बाद मलाइका ने कही यह बात
मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद अर्जुन को डेट करने की खबरों ने जब सोशल मीडिया पर तूल पकड़ना शुरु किया तब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'हर कोई प्यार में दोबारा पड़ सकता है, रिलेशनशिप रख सकता है। कोई भी दुनिया में पूरी जिंदगी अकेला नहीं रहना चाहता होगा। मुझे अपनी इस च्वाॅस पर गर्व है कि मैं अपनी जिंदगी आगे बढ़ाने के बारे में सोच रही हूं बिना इस बात की परवाह किए कि मेरे आसपास के लोग क्या सोचेंगे।'



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.