चर्चा में है अर्जुन मलाइका एक ने कबूला रिश्ता तो दूसरे ने दिखाई बोल्ड तस्वीर

2019-05-29T12:30:50Z

मलाइका अरोड़ा से रिश्ता कबूलने और एक ट्रोलर से निपटने के बाद जहां अर्जुन कपूर चर्चा में हैं तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका भी अपनी एक तस्वीर के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं।

कानपुर। काफी लंबे वक्त से 33 साल के अर्जुन कपूर और 45 साल की मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आ रही थीं। वे दोनों अक्सर पब्लिक फंक्शंस पर या साथ वेकेशंस पर जाते नजर आ जाते थे। उनकी शादी को लेकर भी खबरें आती रहीं पर इस कपल ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर कुछ नहीं कहा। हालांकि, हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अर्जुन ने मलाइका से अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और बताया कि उनका रिश्ता बहुत खास है। अर्जुन का कहना था, 'हम दोनों दुनिया के सामने आ पाए क्योंकि हमें लगा कि मीडिया ने हमारे रिश्ते को रिस्पेक्ट दी है और इसे हमेशा सही तरह से पेश किया। तभी हम अपने रिश्ते को इतनी आसानी से एक्सेप्ट कर पाए'।
शादी  छिपाऊंगा नहीं
अर्जुन कपूर ने पपाराजी कल्चर पर भी बात की और बताया, 'मैं और मलाइका जब भी कहीं बाहर जाते हैं तब मीडिया को तस्वीरें देते हैं। हां, मैंने कुछ स्पेशल केसेस में यह कहा है कि आप घर के बाहर मत बैठिए क्योंकि उससे लगता है कि हम कुछ छिपा रहे हैं जबकि ऐसा कुछ नहीं है। मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से मेरे आस-पास रह रहे लोग परेशान हों क्योंकि हम कुछ गलत नहीं कर रहे हैं'। जब अर्जुन से पूछा गया कि क्या हाल-फिलहाल उनका शादी का कोई प्लान है, तो उन्होंने बताया, 'इसमें अभी टाइम है। जब मैंने अपने रिश्ते को नहीं छिपाया तो अपनी शादी क्यों छिपाऊंगा?'

I don’t hate anyone Kusum. We kept a dignified distance, If I did I wouldn’t have been there for my dad Janhvi & Khushi at a sensitive time... it’s easy to type & judge, think a little. Your @Varun_dvn s fan so I feel I should tell u don’t spread negativity with his face on ur DP https://t.co/DHyHVVDPHq

— Arjun Kapoor (@arjunk26) May 28, 2019


ट्रोलर को दिया जवाब
इस बीच एक और मामले में अर्जुन का बोल्ड और क्लियर विजन सामने आया जब एक ट्विटर यूजर ने उन पर श्रीदेवी और मलाइका के मामले में डबल स्टैंडर्ड रखने का आरोप लगाया तो उन्होंने साफ और स्ट्रिक्ट तरीके से अपना नजरिया सामने रखा। दरअसल, वरुण धवन की कुसुम नामक एक फैन ने अर्जुन कपूर को टैग करते हुए ट्वीट किया कि, आप अपने पिता की दूसरी पत्नी ने नफरत करते थे क्योंकि उन्होंने आपकी मां को छोड़ दिया था। लेकिन अब आप एक ऐसी महिला को डेट कर रहे हैं जो आपसे 11 साल बड़ी है और एक टीनएज बेटा भी है। डबल स्टैंडर्ड क्यों अर्जुन? इस पर अर्जुन ने कहा कि मैं किसी से नफरत नहीं करता कुसुम। हमारे बीच गरिमापूर्ण दूरी थी। अगर नफरत होती तो सेंसेटिव समय में मैं पापा, जाह्वी और खुशी के साथ न होता। टाइप करके लिख देना और जज करना आसान होता है, पहले सोचा करो। आखिर में इस यूजर ने माफी मांगी और अर्जुन ने बड़ा दिल दिखा कर माफ भी कर दिया।

View this post on Instagram

#bts....

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on May 28, 2019 at 7:51pm PDT


मलाइका भी छाईं सोशल मीडिया पर
इस बीच अपनी स्टाइल और ब्यूटी से हमेशा ही चर्चा में रहने वाली मलाइका एक बार फिर अपनी एक तस्वीर के कारण निशाने पर आ गई हैं। दरसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड वाइट  तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वे मोनोकिनी पहने हैं और सर के ऊपर अपने बालों को बांधते हुए पोज़ दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं है। तस्वीर में उनकी कमर से ऊपर बना टैटू भी नजर आ रहा है। तस्वीर पोस्ट करते ही लोग उनके अंडर आर्म्स को लेकर कमेंट करने लगे। किसी ने लिखा कि उन्हें वीट की जरूरत है तो कोई पूछ रहा है कि क्या वह वैक्स कराना भूल गईं हैं। कुछ लोग उनकी खूबसूरती औऱ उनके इस कॉन्फिडेंस की तारीफ भी कर रहे हैं।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.