Arjun Patiala Trailer Out छलकी मस्ती और नजर आयी कलाकारों की कॉमिक टाइमिंग

2019-06-20T12:53:18Z

कृति सेनन दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा के लीड रोल वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म अर्जुन पटियाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देख कर साफ अंदाज हो रहा है कि ये मस्ती से भरपूर फुल एंटरटेनिंग फिल्म साबित होगी।

कानपुर। फिल्म अर्जुन पटियाला का ट्रेलर रिलीज हो गया हे। फिल्म में ऋति नाम की जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही कृति सैनन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसे सांझा किया है। ट्रेलर के साथ कृति ने कैप्शन लिखा है "भारतीय सिनेमा की 245 वीं पुलिसिया पिक्चर। पर इंडिया का पहला ईमानदार ट्रेलर"।

 

View this post on Instagram

Indian cinema ki 245th policewaali picture. Par India ka pehla honest trailer. #ArjunPatialaTrailer out now: Link in bio. #DineshVijan @maddockfilms @tseries.official #BhushanKumar @rohitjugraj @diljitdosanjh @fukravarun @sandeep_leyzell @shobhnayadav @bakemycakefilms @sharadakarki

A post shared by Kriti (@kritisanon) on Jun 19, 2019 at 10:39pm PDT

अर्जुन पटियाला में दिलजीत दोसांझ एक पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आयेंगे और उनके साथी बनेंगे वरुण शर्मा। इनके साथ रोहित रॉय, और मंजोत सिंह भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सनी लियोनी का एक आइटम नंबर भी है।


कलाकारों ने किया प्रमोट
ट्रेलर के रिलीज होने से पहले इसके कलाकारों ने सोशल मीडिया पर इसका प्रमोशन शुरू कर दिया था। एक दिन पहले फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर भी रिलीज किया गया था। कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर के आने की खबर दी तो दिलजीत ने भी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि "सॉलिड एंट्री होगी दिलों में। सभी रास्ते मस्ती की तरफ जाते हैं। ट्रेलर 24 घंटों में आने वाला है"।


आज भी ट्रेलर रिलीज होने के एक घंटे पहले भी दिलजीत दोसांझ ने पोस्ट की थी जिसमें लिखा था कि "दिल थाम के बैठ जाइए क्योंकि आ रहा है एंटरटेनमेंट का बाप"।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.